फौजी ने पहली पत्नी से बिना तलाक लिए कर ली लव मैरिज

यूपी के बरेली में फौजी ने पहली पत्नी को बिना तलाक दिये दूसरी युवती से प्रेम विवाह कर लिया और साथ ही पहली पत्नी को उसके हाल पर छोड़ दिया है। आरोपी पति पर गाली गलौज व उसकी दूसरी पत्नी पर जान से मरवाने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

इस मामले में पीड़िता ने एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से मामले की शिकायत की है। जहां से उसे कार्रवाई का आश्वासन मिला है। कैंट कांधरपुर निवासी महिला ने एसएसपी को दिये प्रार्थना पत्र में बताया है कि उसका विवाह 17 अप्रैल 2009 को फतेहगंज पश्चिमी के गांव चिटोली निवासी युवक से हुआ था। उसका पति 16 मेडियम रेजीमेंट केयर ऑफ 99 एपीओ में हवलदार है।

इसके साथ ही उसके पति ने 10 साल पहले फतेहगंज की धंतिया निवासी एक युवती से बिना तलाक दिये प्रेम विवाह कर लिया था। जिसके बाद से ही वह उसको छोड़ अपनी दूसरी पत्नी के साथ अपने दूसरे मकान में रहता है।

पीड़िता ने बताया कि वह 2020 में अपनी ससुराल गई थी। जहां पर उसकी दूसरी पत्नी भी मौजूद थी। आरोप है कि उसने दूसरी पत्नी से वहां होने का कारण पूछा तो हवलदार पति ने उसके साथ गाली गलौज की और उसकी सौतन ने जान से मरवाने की धमकी दी।

इस मामले में एसएसपी ने पीड़िता को कार्रवाई का आश्वासन देते हुये जांच के आदेश दिये है।

पीड़िता के अनुसार हवलदार पति की आर्मी में बनने वाली सर्विस बुक में पत्नी के तौर पर उसका नाम ही अंकित है। जबकी पति उसको पत्नी की तरह नहीं रखता है और उसको अपने हाल पर ही छोड़ दिया है।

पीड़िता के अनुसार पति का दूसरा विवाह एक महिला के द्वारा जान बूझकर कराया गया है। जिसका काम रुपये लेकर शादी कराना है। इसके साथ ही परिवार को बिगाड़ने के कई आरोपी उक्त महिला पर लग चुके है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker