अगले हफ्ते देंगी करीना कपूर खान दूसरे बेबी को जन्म?

मुंबई : एक हफ्ते में तैमूर अली खान बड़े भाई बन जाएंगे, करीना कपूर खान दूसरे बेबी को जन्म देंगी। खबरें आ रही हैं कि फरवरी के अगले हफ्ते में करीना और सैफ दूसरी बार माता-पिता बनेंगे। कपल जोरो-शोरों पर दूसरे बेबी के आने की खुशी में तैयारियां कर रहे हैं। बेबो ने शूटिंग कमिट्मेंट पूरी कर ली हैं और अब वह बेबी संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करने के लिए तैयार हैं। ‘गुड न्यूज’ एक्ट्रेस बेबी के रूम को सजाने में व्यस्त हैं और बेबी के लिए नया क्रिब भी आ चुका है।

हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर ने रूही और यश का 4th बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने बॉलीवुड स्टार किड्स के लिए पार्टी रखी थी, जिसमें बेबो तैमूर के साथ आई थीं। करण जौहर ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें बेबो कुर्सी पर बैठी नजर आ रही थीं और करण उनके पीछे खड़े थे। करण ने बताया था कि बेबी जल्दी ही आने वाला है।  बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं। सैफ अली खान ने पैटरनिटी लीव ली है और वह करीना की देखभाल कर रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने पैटरनिटी लीव का महत्व समझाया और बताया कि बच्चों के साथ वक्त बिताना कितना जरूरी है।

सैफ अली खान ने Elle मैगजीन के साथ बातचीत में कहा, ”कौन काम करना चाहेगा, जब आपके घर में नवजात बच्चा हो। अगर आप अपने बच्चों को बड़ा होते नहीं देखते हैं तो आप गलती कर रहे हैं। मैं अपने काम से समय निकाल सकता हूं और यह एक विशेषाधिकार प्राप्त स्थिति है। 9 से 5 रुटीन को फॉलो करने के बजाय मैं एक एक्टर की तरह रहता हूं। आपका धर्म और हर चीज के लिए अप्रोच आपके करियर पर आधारित है।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker