खत्म होने वाला है बिग बॉस सीजन 14, ये सीरियल्स लेंगे जगह

मुंबई : देश के सबसे लोकप्रिय रियल्टी शो में से एक बिग बॉस का 14वां सीजन अपने अंतिम दौर में है और जल्दी ही इसका आखिरी एपिसोड आने वाला है। मेकर्स की ओर से अभी बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले की तारीख का ऐलान नहीं किया है, लेकिन ऐसे कुछ नए टीवी शो के वीडियोज शेयर किए हैं, जो भविष्य में बिग बॉस के टाइम पर दिखाए जाएंगे। बिग बॉस के मौजूदा सीजन की शुरुआत 3 अक्टूबर से हुई थी और तब से ही बिग बॉस के घर के प्रतिभागी अपनी हरकतों को लेकर चर्चा में हैं। अब कहा जा रहा है कि बिग बॉस के मौजूदा सीजन का आखिरी एपिसोड 20-21 फरवरी के वीकेंड पर जारी किया जाएगा।

इस शो के समाप्त होने के बाद 22 फरवरी से इसकी जगह ‘बावरा दिल’ शो लेगा। यह शो 22 फरवरी से सोमवार से शुक्रवार तक रोज रात 10:30 बजे दिखाया जाएगा। इसके अलावा 27 फरवरी से हर शनिवार और रविवार को ‘डांस दीवाने 3’ दिखाया जाएगा। इस एपिसोड का टाइम रात 9 बजे का रहेगा। इस तरह से वीकडेज पर बिग बॉस की जगह पर ‘बावरा दिल’ शो प्रसारित होगा, वहीं वीकेंड का वार के मौके पर ‘डांस दीवाने 3’ आएगा। इस तरह से देखें तो बिग बॉस के 14वें सीजन के समाप्त होने का औपचारिक ऐलान हो चुका है।

कलर्स टीवी ने कार्यक्रम का प्रोमो रिलीज करते हुए बताया है, ‘कलर्स ला रहा है दो दिलों की एक नई कहानी। होगी शिवा और सिद्धि के रिश्ते की शुरुआत यार फिर होगा तकरार का सिलसिला? देखिए 22 फरवरी से बावरा दिल, सोमवार से शुक्रवार को रात 10:30 बजे।’

इसके अलावा डांस दीवाने के प्रोमो में बताया गया है, ‘अपने कदमों की धुन पर सबको नचाने आ रहे हैं चैनवीर। देखिए इनको डांस दीवाने 3 पर, 27 फरवरी से हर शनिवार और रविवार को रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर।’ फिलहाल बिग बॉस के 14वें सीजन में राहुल वैद्य, रूबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, निक्की तम्बोली, देवोलीना भट्टाचार्जी, अली गोनी और राखी सावंत ट्रॉफी हासिल करने के लिए कड़ा संघर्ष कर रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker