रिहाना, मिया खलीफा और ग्रेटा के बाद अब इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी किया आंदोलनकारी किसानों का समर्थन

नई दिल्ली: केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ देश में चल रहे किसान आंदोलन को कई विदेशी हस्तियों का समर्थन भी मिला है। इसी बीच दिग्गज हॉलीवुड एक्ट्रेस सूसन सैरंडन ने भी शनिवार को किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया और कहा कि वह प्रदर्शनकारियों के साथ एकजुटता से खड़ी हैं। 74 वर्षीय इस एक्ट्रेस ने ट्विटर पर द न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट शेयर की है जिसका शीर्षक है, ‘भारत में किसान विरोध प्रदर्शन क्यों कर रहे हैं?’ सैरंडन ने इस रिपोर्ट को ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं भारत में किसान आंदोलन के साथ खड़ी हूं। पढ़ें कि वे कौन लोग हैं और विरोध क्यों कर रहे हैं।”

आपको बता दें कि इससे पहले पॉप स्टार रिहाना द्वारा किए गए एक ट्वीट के बाद कई वैश्विक हस्तियों, कार्यकर्ताओं और नेताओं ने प्रदर्शनकारी किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है। रिहाना ने नए कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहे भारतीय किसानों के विरोध प्रदर्शन के बारे में की गई सीएनएन की एक स्टोरी का लिंक शेयर किया था। साथ ही उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा था,” हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?”

इसके बाद उनके इस ट्वीट के जवाब में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी कई ट्वीट किए थे, जिसके बाद सोशल मीडिया पर रिहाना का यह ट्वीट काफी चर्चा में रहा। रिहाना के अलावा स्वीडिश जलवायु कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग, अमेरिकी वकील और अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की भांजी मीना हैरिस, अभिनेत्री अमांडा सर्नी, गायक जे सीन, डॉ ज़्यूस और पूर्व पॉर्नस्टार मिया खलीफा ने भी प्रदर्शनकारी किसानों का समर्थन किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker