विक्रम तांती छापेमारी में किया गिरफ्तार

खगड़िया , तीन जिलों में नौ मामले के मुख्य आरोपी कुख्यात विक्रम तांती को खगड़िया जिले के अलौली थाना व एसटीएफ के जवानों ने शनिवार को संयुक्त कार्रवाई कर हरिपुर हाईस्कूल के निकट स्थित पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया। वह समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र के धरहरवा गांव का रहने वाला है।

गिरफ्तार विक्रम तांती के पास से एक लोडेड पिस्तौलए तीन कारतूस एक मोबाइल भी बरामद किया गया। वह माकपा नेता सह पूर्व मुखिया जगदीशचंद्र बसु हत्याकांड समेत बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी संचालक से लगभग साढ़े चार लाख रुपए लूटए समस्तीपुर जिले के बिथान थाना क्षेत्र के एक हत्याकांड समेत नौ मामलों में आरोपी है।

एसपी अमितेश कुमार ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि विक्रम तांती अपने अन्य साथियों के साथ किसी घटना को अंजाम देने के लिए हरिपुर हाईस्कूल के निकट स्थित पुलिया के पास पहुंचा है।

इस पर एसटीएफए अलौली थानाध्यक्ष परेन्द्र कुमारए एसआई नीरज कुमार और बीएमपी 10 के जवानों की एक टीम ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने गिरफ्तारी में शामिल थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिस पदाधिकरियों व पुलिस बल के जवानों को एसपी ने पुरस्कृत किए जाने की बात कही। बता दें कि कुख्यात विक्रम तांती पर अलौली में जदगीश चंद्र बसु हत्याकांड व बैंक ऑफ बरौदा के सीएसपी संचालक से 19 मार्च को नकदी लूट मामले में तलाश थी।

इसके अलावा बखरी थाना में एक हत्या समेत लूटए आर्म्स एक्ट समेत छह मामले दर्ज हैं। जबकि बखरी में भी वर्ष 2019 में एक मामले में फरार चल रहा था।

 

 

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker