नाबालिग से रेप कर पत्थरों पर पटका

सारनी बैतूल, मध्य प्रदेश के सारनी के पास जांगड़ा गांव में 13 साल की बच्ची के साथ रूह कंपा देने वाली हैवानियत सामने आई है। जहां एक मुंहबोले चाचा ने मदद के नाम पर बच्ची को बुलाया और उस बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

जानकारी के अनुसारए घटना सोमवार रात की हैए जहां पड़ोस के खेत मालिक सुशील वर्मा ;45द्ध ने मोटर बंद करने आई बच्ची को पाइप लगाने के बहाने बुलाया और उस बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद उसने बच्ची के साथ भीषण दरिंदगी को अंजाम देते हुए उसके चेहरे और पेट पर पत्थर पटके। जब उसको लगा कि बच्ची मर गयी तो वह उसे बड़े पत्थरों से दबाकर बेफिक्र अपने घर चला गया।

वहींए जब काफी देर तक जब बच्ची घर नहीं लौटी तो उसकी दो बहनें और पिता खेत पहुंचे। बच्ची को आवाज लगाने पर उसके कराहने की आवाज आई। रात के अंधेरे में आवाज की दिशा में आगे बढ़कर टॉर्च की रोशनी में देखा तो बच्ची पत्थरों में दबी थी। वे उसे निकालकर घोड़ाडोंगरी अस्पताल पहुंचे जिसके बाद मंगलवार सुबह बच्ची को नागपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया।

डॉक्टरों ने बताया है कि पत्थरों की चोट की वजह से बच्ची का जबड़ा और दांत टूट गए हैंए साथ ही मस्तिष्क में खून का थक्का जमा है। बच्ची के पेट में जमे हुए खून को इंजेक्शन से निकाला जा रहा है और गले में नाखून के निशान हैं। नाबालिग के गाल और कान में टांकें लगाए गए हैं। खून की उल्टियां होने के कारण बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इस मामले में पुलिस ने सुशील को गिरफ्तार कर लिया है। पिता ने बताया किए बच्ची भोपाल के एक निजी स्कूल की नौवीं की छात्रा है और जांगड़ा से दो किमी दूर के गांव छूरी स्थित स्कूल में पढ़ाई कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker