व्हीलचेयर पर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं प्राची देसाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई शनिवार को व्हीलचेयर पर बैठकर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचीं। प्राची की इस हालत को देखकर फैन्स भी हैरान हैं। दरअसलए प्राची के पैर में चोट लगी हैं। इस वजह से उन्हें व्हीलचेयर पर बैठकर एयरपोर्ट पहुंचना पड़ा। प्राची का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि प्राची व्हीलचेयर पर बैठी हैं और उनके बाएं पैर में बैंडेज लगा हुआ है। इस दौरान एक अटेंडेट उनके पीछे खड़ा नजर आया। प्राची सैनिटाइजर से अपने व्हीलचेयर के चारों ओर स्प्रे करती हैं।

इसके बाद वह मास्क उतारकर पैपराजी के सामने फोटोज क्लिक करवाईं। इस दौरान प्राची ब्लैक पैंट और मैचिंग टी.शर्ट में दिखीं। उन्होंने फ्लैट स्लिपर्स पहन रखे थी और गोद में अपना बैग रखा था।

प्राची को टीवी सीरियल कसम से में बानी के किरदार से जबरदस्त पॉप्युलैरिटी मिली। यह शो साल 2006 से 2009 तक चला। इस बीच साल 2008 में उन्होंने फरहान अख्तर की फिल्म रॉक ऑन से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की।

इसके बाद वह लाइफ पार्टनर 2009  वन्स अपॉन टाइम इन मुम्बई  2010 बोल बच्चन 2012 और साल 2013 में आई मी और मैं जैसी फिल्मों में काम किया। हालांकि प्राची पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से दूर चल रही हैं।

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker