हमीरपुर: पोकलैंड मशीन द्वारा खनन जारी

संवाद सूत्र कुरारा: बुधवार को सदर एसडीएम संजय कुमार मीणा द्वारा कुरारा क्षेत्र के बेरी गांव में चलने वाली खदान 10/33 में पहुच प्रतिबंधित चार पोकलैंड मशीन पकड़ी थी जिन्हें बेरी चौकी के सुपुर्द किया था उसके बाबजूद भी इस कार्यवाही के बाद रात में उसी खंड में फिर से पोकलैंड मशीन द्वारा खनन का वीडियो व्हाट्सएप में वायरल हो रहा है।
बुधवार को दोपहर सदर एसडीएम द्वारा बेरी गांव में संचालित खंड संख्या 10/33 में पहुच चल रही चार पोकलैंड मशीनों को पकड़ा था व उन्हें बेरी चौकी इंचार्ज विवेक त्रिपाठी के सुपुर्द करते हुए जिलाधिकारी को कार्यवाही हेतु जांच रिपोर्ट भेजी थी।

उसके बाबजूद भी उसी खंड की मोरंग खदान में बुधवार रात्रि ही फिर से पोकलैंड मशीन चलते हुए ग्रामीणों ने देखा जिसपर ग्रामीणों ने वीडियो बना व्हाट्सएप पर वायरल किया है वही उसी वीडियो में ये भी बताया जा रहा है कि दिन में हुई कार्यवाही के बाबजूद भी खदान संचालक बिना भय के कार्यवाही के कुछ ही घंटे बाद फिर से पोकलैंड मशीन के द्वारा लोडिंग कर रहे है।

क्षेत्र के तमाम व्हाट्सएप के ग्रुपो पर इन वीडियो को देखा जा रहा है। कार्यवाही के कुछ ही घंटे बाद उसी खंड में पोकलैंड मशीन चलने से खदान संचालकों को प्रशासन को प्रशासन का कितना भय ही इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker