हमीरपुर : दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में 1 की मौत, तीन घायल

हमीरपुर। मौदहा। कोतवाली क्षेत्र में दो अलग अलग दुर्घटनाओं में एक बाइक में सवार तीन युवक अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं दूसरी घटना में एक युवक बाइक से गिर कर गंभीर घायल हो गया, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां चारों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, जहाँ एक युवक की मौत हो गयी। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

क्षेत्र के गांव सायर निवासी अड़तीस वर्षीय आशाराम पुत्र भैरम बाइक से मौदहा आ रहा था तभी संतुलन बिगड़ने से वह बाइक सहित सड़क पर गिर कर गम्भीर घायल हो गया।

वहीं सोमवार की देर शाम कुनेहटा गांव निवासी अमर सिंह (38) पुत्र रामसनेही व प्रमोद एवं अशोक पुत्रगण रामगोपाल निवासी कस्बा मौदहा तीनों एक ही बाइक से कुनेहटा से मौदहा आ रहे थे तभी रमना गांव के पास किसी अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से बाइक सहित सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से लहूलुहान हो गए।

सभी घायलों को मौदहा कस्बा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहाँ सभी की हालत नाजुक देख डॉक्टर ने जिला अस्पताल हमीरपुर के लिए रेफर कर दिया।

जहां साधन मिलने से पहले ही अमर सिंह की मौत हो गयी। पुलिस ने पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खबर मिलते ही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker