सुशांत के जीजा ने बताया-रिया के आने से मेरे और एक्टर के रिश्ते में आये थे कई बदलाव

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के केस में उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती रडार पर हैं. खबर है कि इस केस की जांच में जुटी सीबीआई शीघ्र ही रिया को समन भेजकर उनसे पूछताछ करेगी. किन्तु इस मध्य सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने बताया है कि एक्टर की जिंदगी में रिया की एंट्री होने के पश्चात् उनका रिश्ता कैसे परिवर्तित हो गया.

विशाल कीर्ति ने एक ब्लॉग लिखकर अपनी बात कही है. उन्होंने लिखा है, ‘बहुत से लोग मुझसे सुशांत की मौत के केस के बारे में स्पष्टीकरण तथा विवरण मांग रहे हैं. मुझसे पोस्टमार्टम तथा कई प्रकार के प्रश्न पूछे गए हैं. मैं आपको बताना चाहता हूं कि मैं भी आप लोगों की प्रकार ही बहुत सारी जानकारी नहीं जानता हूं. मैं देश में रह रहे परिवार से भी जानबूझकर ये प्रश्न नहीं कर रहा हूं. सभी लोग तनाव में हैं, तथा मैं इसे और नहीं बढ़ाना चाहता.’

आगे विशाल ने बताया कि वो इस ब्लॉग में वो जो भी जानकारी लिख रहे हैं, वो सेकेंड हेंड मतलब दूसरे के माध्यम से जुटाई गई है. विशाल के अनुसार, उन्होंने एफआईआर, पब्लिक डोमेन तथा परिवार के लोगों से प्राप्त जानकारी के आधार पर ये ब्लॉग लिखा है. विशाल ने बताया कि वो वर्ष 2007 से सुशांत के कांटेक्ट में थे, किन्तु रिया चक्रवर्ती के आते ही उनके रिश्ते परिवर्तित हो गए. विशाल ने लिखा है, ‘2019 में सुशांत के जीवन में रिया के आने के पश्चात् मेरा उनसे डायरेक्ट कांटेक्ट नहीं था. अपनी शादी के पश्चात् 12 वर्ष तक मैं उनके निरंतर कांटेक्ट में रहा. 1997 से 2007 तक हम मित्र थे, तथा 2007 में फैमिली सदस्य बन गए. 2007 से हम फ़ोन और मैसेज के माध्यम से निरंतर एक दूसरे के कांटेक्ट में थे, तथा 2019 तक हमारी कभी-कभी भेंट भी हुई.’ इसी के साथ उन्होंने अपनी बात कही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker