बड़ी खबर: CBI ने आज फिर पूछताछ के लिए सिद्धार्थ पिठानी को DRDO गेस्ट हाउस बुलाया

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले को लेकर सीबीआई फुल एक्शन में है. मुंबई में जांच का आज तीसरा दिन है. सीबीआई सुशांत की मौत से जुड़े कुछ और लोगों से पूछताछ कर सकती है. वहीं शनिवार को सीबीआई की टीम सुशांत के बांद्रा के डूप्लेक्स फ्लैट पर पहुंची और करीब 6 घंटे छानबीन की.

वारदात के दिन घर पर मौजूद रहे सिद्धार्थ पठानी, दीपेश सावंत और नीरज सिंह को बुलाया गया था. यानी कल दिन भर सीबीआई की ताबड़तोड़ जांच चली और देर रात तक लोगों से पूछताछ की गई. जांच आज भी जारी है.

सुशांत सिंह के कुक नीरज से शुक्रवार को पूछताछ की गई थी. शनिवार को सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ की गई. आज फिर पूछताछ के लिए सिद्धार्थ पिठानी को पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस बुलाया गया है. सीबीआई की टीम गेस्ट हाउस में मौजूद है.

मुंबई में सुशांत सिंह की मौत से जुड़े हर पहलुओं को खंगाला जा रहा है. कल शनिवार को सीबीआई की टीम सुशांत के बांद्रा के डूप्लेक्स फ्लैट पर पहुंची और करीब 6 घंटे छानबीन की. वारदात के दिन घर पर मौजूद रहे सिद्धार्थ पठानी, दीपेश सावंत और नीरज सिंह को बुलाया गया और उनसे पूछताछ की गई.

इसके बाद घटना वाले दिन को फिर से रिक्रिएट किया गया. ये समझने की कोशिश की गई कि सुशांत की जिंदगी के आखिरी दिन क्या हुआ था. करीब 2 दर्जन फॉरेंसिक एक्सपर्ट और सीबीआई के 7-8 अधिकारी उस कमरे में पहुंचे जहां सुशांत ने सुसाइड किया था. जांच के दौरान उन कड़ियों को जोड़ने की कोशिश की गई जो सुशांत की मौत की कहानी में अब तक सामने आई हैं

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker