UP के अलीगढ़ में कुछ दिन पूर्व हुई एक महिला की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

 उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में कुछ दिन पूर्व हुई एक महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है. बताया जा रहा है कि महिला की आयु 34 साल थी और वो पहले से ही विवाहित थी. वहीं युवक की आयु महज 19 साल है, दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक महिला से निजात पाना चाहता था. क्योंकि महिला उस पर शादी का दबाव बना रही थी. इसलिए प्रेमी ने उसे मौत के घाट उतार दिया .

पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया है कि युवक शादी करने के बहाने से महिला को मोटरसाइकिल पर बैठाकर बरला लाया था. जहां पर एक यात्री विश्राम गृह में उसने महिला के सिर पर शराब की बोतल से ताबड़तोड़ हमले किए, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने लड़के को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. अलीगढ़ ग्रामीण एसपी शुभम पटेल ने बताया कि छर्रा थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव के पास यात्री विश्राम गृह में कुछ दिन पहले एक 34 वर्षीय महिला का शव बरामद हुआ था. पास में ही एक टूटी हुई शराब की बोतल भी बरामद हुई थी.  महिला के मुंह में कपड़ा घुसा हुआ था, पास में ही एक सिम कार्ड भी मिला था. घटना की सूचना पर आला अफसर घटनास्थल पर पहुंचे थे और जांच पड़ताल में लगे हुए थे.

पुलिस को तफ्तीश में पता चला कि महिला मूल रूप से बदायूं की निवासी थी और दो बच्चों की मां थी. 34 वर्षीय महिला के पड़ोस में ही आरोपी रहता था. इसी दौरान महिला से प्रेम संबंध स्थापित हो गए. महिला शादी के लिए निरंतर युवक पर दबाव बना रही थी, इसी के कारण महिला को युवक शादी की बात कहकर मोटरसाइकिल पर बैठाकर अलीगढ़ लेकर आया. रास्ते में युवक ने शराब पी और शराब पीने के बाद खाली बोतल से महिला पर हमला कर उसका क़त्ल कर दिया और फिर मौके से भाग निकला. पुलिस ने सर्विलांस के आधार पर आरोपी को बाइक समेत कासगंज से अरेस्ट किया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि महिला निरंतर शादी के लिए दबाव बना रही थी जिसके कारण युवक ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker