एक फेक अकाउंट पर भड़के एक्टर सोनू सूद, कही ये बड़ी बात…

सोनू सूद इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए ही लोगों की मदद कर रहे हैं। बाढ़ और कोरोना काल में परेशान लोग उन्हें ट्वीट करके अपने परेशानी बता रहे हैं। इसके बाद सोनू सूद लोगों की मदद के लिए सक्रिय हो जाते हैं। इस बीच सोनू सूद के नाम से कई फेक अकाउंट बन गए हैं। ऐसे ही एक अकाउंट पर सोनू सूद की खुद की नज़र पड़ी। एक्टर ने अपनी नारजगी जातते हुए, फेक अकाउंट यूजर को गिरफ्तार कराने की बात कही।

दरअसल, एक बरुण नाम के व्यक्ति ने सोनू सूद के पोस्ट पर कमेंट करके मदद मांगी। बरुण ने सानू सूद से मदद की गुहार लगाई। यूजर का कहना था कि वह असम से है और बाढ़ से प्रभावित है। उसके परिवार की हालत काफी ख़राब है। ऐसे में एक्टर सोनू सूद नाम के ट्वीट अकाउंट से रिप्लाई किया गया और कुछ मेल आईडी शेयर की गई। साथ ही साथ बरुण से उसकी डिटेल मांगी गई।

एक्टर सोनू सूद नाम के इस यूजर की हरकत पर असली सोनू सूद की नज़र गई। उन्होंने ट्वीट करके लिखा, ‘ प्रिय, भोले-भाले लोगों को ठगने के लिए जल्द तुम्हें गिरफ्तार किया जाएगा। इसलिए बहुत देर हो जाए, अपने इस चिटिंग वाले बिजनेस को बंद कर दें।’ गौरतलब है कि इससे पहले सोनू सूद लोगों से चेता चुके हैं कि कुछ लोग उनके पर फर्ज़ी काम कर रहे हैं। और लोगों से पैसे वसूल रहे हैं।

 

आपको बता दें कि इससे पहले कुछ दिन पहले सोनू सूद ने लोगों से माफ़ी मांगी थी। उनका कहना है कि उन्हें एक दिन में 1137 हेल्प मैसेज मेल के ज़रिए आए हैं, जबकि 19000 फेसबुक से, 4812 इंस्टाग्राम से और 6741 मैसेज ट्विटर के ज़रिए मिले हैं। ऐसे में वह सबकी मदद नहीं कर पा रहे हैं। इसके लिए उन लोगों से माफ़ी मांगी, जिनकी मदद वो नहीं कर पाए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker