सुशांत केस: सिद्धार्थ पिठानी और एंबुलेंस वाले के बयान अलग-अलग है उनके बयान एक-दूसरे से मैच नहीं करते एक्टर शेखर सुमन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर जनता से लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इंसाफ की मांग करते हुए सीबीआई जांच की अपील की थी. इसी कड़ी में एक्टर शेखर सुमन का नाम भी है. शेखर ने सुशांत की मौत के बाद से ही बुलंद आवाज में हर बार ये कहा कि सुशांत की मौत सुसाइड नहीं है.

मीडिया के साथ बातचीत में शेखर से इस मामले में दोबारा कई बातों पर अपनी राय साझा की. इस दौरान उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर भी सवाल उठाए. उन्होंने कहा- ‘अगर आप किसी से प्यार करते हैं तो उनके जाने के बाद भी आप उनके पर‍िवार के साथ कम से कम कुछ वक्त बिताते हैं. लेक‍िन रिया ने यूटर्न ले लिया. वहीं केस लड़ने के लिए रिया चक्रवर्ती ने हिंदुस्तान का सबसे महंगा वकील हायर किया है जबकि उनकी एनुअल इनकम 14 लाख है. ऐसे में सवाल उठता है कि आख‍िर इतना महंगा वकील उन्होंने कैसे हायर किया. कौन उसे स्पॉन्सर कर रहा है’.

शेखर ने सुशांत की मौत से जुड़े कई अन्य तथ्यों पर भी सवाल किए. वे कहते हैं- ‘सीबीआई अपना काम पूरे सक्षम तरीके से करेगी. सही तस्वीर सामने लाएगी. मैं किसी पर उंगली नहीं उठा रहा पर शक की सूई स्वाभाव‍िक तौर पर कई लोगों के ऊपर जा रही है. क्योंकि हर किसी का बयान अलग-अलग है. सिद्धार्थ पिठानी से लेकर एंबुलेंस वाला तक, हर कोई अलग बात बता रहे हैं. उनके बयान एक-दूसरे से मैच नहीं करते. ऐसा लगता है उन्हें कैरेक्टर दिया गया था पर वो एक्टर नहीं हैं इसल‍िए सही से निभा नहीं पाए’.

शेखर सुमन ने सुशांत के पोस्टमार्टर को लेकर भी शक जताया. उन्होंने कहा कि दिशा सालियान का पोस्टमार्टम 2 दिन में किया गया क्योंकि कोविड-19 का चक्कर था. पर सुशांत के मामले में बहुत जल्दबाजी की गई. वहां कोविड-19 का केस अप्लाई नहीं होता क्या. इतनी क्या जल्दी थी कि उनका पोस्टमार्टम तुरंत कर दिया गया. वहीं मौत के एक महीने बाद सुशांत का घर सील किया गया. यहां इतनी देरी क्यों.

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला अब सीबीआई जांच करेगी. सुप्रीम कोर्ट ने सारे तथ्यों को देखते हुए सीबीआई को इस केस की जांच का जिम्मा दिया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker