सुशांत का मामला आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

बीजेपी के नेता और भोजपुरी सिनेमा के जाने माने एक्टर मनोज तिवारी शुरू से ही सुशांत सिंह मामले में बात करते आए हैं. उन्होंने फैन्स और सुशांत के परिवार के साथ सीबीआई जांच की मांग भी की थी. अब सुशांत केस में सीबीआई शुरू हो गई है और इससे मनोज तिवारी काफी खुश है. उन्होंने मीडिया से बातचीत में अपनी खुशी को जाहिर किया.

सुशांत मामले की सीबीआई जांच पर बीजेपी नेता और भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी ने कहा- हमें सीबीआई पर पूरा भरोसा है. पूरे देश का विश्वास बना हुआ है. लंबे समय तक इस केस का एग्जांपल दिया जाएगा. यह समझ नहीं आ रहा था कि मुंबई पुलिस किस दिशा में जांच कर रही थी. इसलिए CBI जांच जरूरी थी.

उन्होंने आगे कहा- हम मीडिया के माध्यम से सारी रिपोर्टिंग देख रहे हैं और अब जरूरी है कि इसके सारे पहलुओं की दोबारा सीबीआई जांच करेगी. पूरा विश्वास है कि इस मामले में न्याय होगा और जो लोग इस को छुपाने की कोशिश कर रहे थे उनका पर्दाफाश होगा

गुरूवार को महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती के बीच 8 जून को हुई बातचीत का खुलासा हुआ था. इस बारे में मनोज तिवारी ने कहा- यह बात समझना जरूरी है कि क्यों सीबीआई के पास जाने के बाद हैं ऐसे मैसेज सामने आ रहे हैं. मैसेज उनकी रिलेशनशिप के बारे में नई कहानी कहता है और जांच जो भी बड़े नाम है उन तक पहुंचनी चाहिए.

उन्होंने आगे कहा- जिस तरीके से सुशांत की बिल्डिंग का सीसीटीवी फुटेज डिलीट हुआ और उसके बाद रिया ने परिवार से संपर्क बंद कर दिया उससे पता चलता है कि सुशांत का मामला आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है. मैंने अपनी याददाश्त में यह नहीं देखा है कि किसी केस को दबाने के लिए एक प्रदेश की सरकार अपनी सारी शक्ति लगा दे इसलिए सीबीआई से उम्मीद है कि वह इस केस के तहत तक पहुंचेगी और कम समय में पहुंचेगी

मनोज तिवारी ने ये भी कहा कि सुशांत सिंह राजपूत का मामला किसी और केस के जैसा नहीं है यह पूरा मामला देश में एक प्रकृति का पर्दाफाश करने वाला है कि अगर हम सरकार हैं तो सारा मामला दबा सकते हैं. बता दें कि गुरुवार शाम को रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच 8 जून को हुई बातचीत का व्हाट्सएप चैट में खुलासा हुआ था. उनकी बातें इस ओर इशारा कर रही थीं कि रिया के पिता सुशांत संग उनके रिश्ते से खुश नहीं थे और महेश भट्ट ने भी इस रिश्ते के खिलाफ उन्हें सलाह दी थी.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker