भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसते हुए कही ये बड़ी बात…

सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई को सौंप दी है। कोर्ट के इस फैसले से महाराष्ट्र की उद्धव सरकार और पुलिस को बड़ा झटका लगा है। वहीं, सीबीआई जांच की मंजूरी मिलने का बाद भाजपा भी महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर हो गई है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने महाराष्ट्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि महाराष्ट्र सरकार जा ‘रिया’ है।

संबित पात्रा ने ट्वीव करते हुए कहा, ‘पहले महाराष्ट्र सरकार सो ‘रिया’ था, फिर संजय राउत सुशांत परिवार को धो ‘रिया’ था, अब मुंबई में सरकार रो ‘रिया’ है, दोस्तों जल्दी ही सुनेंगे महाराष्ट्र सरकार जा ‘रिया’ है।’

महाराष्ट्र सरकार को आत्मचिंतन करने की जरूरत: फडणवीस

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने जो फैसला दिया है उससे जनता का न्याय व्यवस्था पर विश्वास बढ़ेगा। जिस प्रकार से इस केस को महाराष्ट्र में हैंडल किया गया, मुझे लगता है कि महाराष्ट्र सरकार को इस पर आत्मचिंतन करना चाहिए। हम अपेक्षा करते हैं कि CBI जल्द से जल्द जांच करेगी।

दोषियों के खिलाफ कर्रवाई होगी: रविशंकर प्रसाद 

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने पटना पु​लिस की एफआइआर को सही मानते हुए CBI जांच की मंजूरी दी है, ये न्याय की जीत है। उन्होंने कहा कि पूरे देश की पुकार थी कि न्याय मिलना चाहिए। आज मुझे इस बात का संतोष है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के आलोक में अब एक ईमानदार जांच होगी और जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। ये समयबद्ध होनी चाहिए।

शीघ्र मिलेगा न्याय: नीतीश कुमार

वहीं, मामले पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से साफ होता है कि बिहार पुलिस की जांच और यहां दर्ज की गई FIR सही थी। सीबीआई जांच के साथ, लोग भरोसा कर सकते हैं कि न्याय होगा। उन्होंने कहा कि कुछ लोग इसे राजनीतिक रूप देना चाह रहे थे, जबकि राज्य सरकार का मानना था कि इसका संबंध न्याय से है। मुझे भरोसा है कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद CBI यथाशीघ्र इस मामले की जांच करेगी और शीघ्र न्याय मिल सकेगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker