तीन महीने से लापता युवक के केस में बड़ा खुलासा, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति का किया कत्ल

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह गुंटूर जिले का है. यहाँ के चेरुपुपल्ली मंडल केंद्र में एक व्यक्ति के लापता होने के मामले में ऐसी ऐसी बातें सामने आ रही है कि खुद पुलिस हैरान रह गई है. यहाँ एक सप्ताह पहले बालपल्ली सुब्बाराव ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. उस शिकायत में उन्होंने कहा था उनका बेटा चिरंजीवी पिछले तीन महीने से लापता है. वहीं दायर की गई शिकायत पर पुलिस ने जांच की.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की पूछताछ में यह बात निकलकर सामने आई कि चिरंजीवी की पत्नी कोल्लुरु गांव के एक व्यक्ति के साथ लिव इन रिलेशनशिप (सहजीवन) में रह रही है. उसके बाद पुलिस को कुछ विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि ‘महिला ने तीन महीने पहले अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी और चेरुकुपल्ली में ही किराए के मकान में दफना दी.’ यह जानकारी मिलने के बाद अब पुलिस ने चिरंजीवी की हत्या में शामिल कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ आरम्भ कर दिया है.

पुलिस को यह भी पता चला है कि चिरंजीवी की पहली पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद उठा था और यह मामला अब भी अदालत में लंबित है. इसी बीच चिरंजीवी ने छह साल पहले इंटुरु निवासी एक युवती के साथ शादी कर ली और दोनों को एक बेटा भी है. इस समय चिरंजीवी की कोल्लूर में मेडिकल शॉप है और वहीं उसका एक व्यक्ति से परिचय हुआ. जो उसके घर आता जाता था. इसी बीच उस व्यक्ति का चिरंजीवी की पत्नी के साथ अवैध संबंध हो गया और दोनों ने चिरंजीवी को मौत के घात उतार डाला.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker