लखनऊ में चंद्रिका देवी मंदिर के सुधन्वा कुंड में मिली एक युवती की लाश, पढ़े पूरी खबर

बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र में तीर्थ चंद्रिका देवी मंदिर के सुधन्वा कुंड में सुबह एक युवती की लाश उतराती मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने खोताखोरों से उसे पानी से बाहर निकलवाया। पुलिस ने शव की पहचान कराने की कोशिश की लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा दिया गया है। पुल‍िस सीसी कैमरे की दो दिन की फुटेज खंगाल रही है।

बीकेटी थाना क्षेत्र में तीर्थ चंद्रिका देवी मंदिर के निकट शुक्रवार की सुबह सात बजे सुधन्वा कुंड में एक युवती की लाश पानी में उतराती मिली। दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों से शव को पानी से बाहर निकलवाया। मृतका हरे रंग की सलवार सूट पहने थी उसका रंग सांवला है। पुलिस ने मेला कमेटी के आफिस में सीसी रात की सीसी फुटेज देखी, लेकिन रात की फुटेज में लड़की आते जाते नहीं दिखी। मृतका का शरीर पानी में डूबने की वजह से अकड़ गया है।

युवती के शरीर पर कोई जाहिरा चोट के निशान भी नहीं दिखे। सीसी कैमरे की दो दिन की फुटेज देखी जा रही है। पुलिस ने शव की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा दिया गया है। इंस्पेक्टर योगेंद्र सिंह ने बताया मेला परिसर और कुंड की ओर लगे सीसी कैमरों की दो दिन की फुटेज की जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker