सुशांत सिंह राजपूत की फॉरेंसिक रिपोर्ट आखिरकार आई सामने, न ही खाया जहर और न हुई हाथापाई

सुशांत सिंह राजपूत की फॉरेंसिक रिपोर्ट आखिरकार सामने आ गई है। इससे पहले उनकी विसरा रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें ‘फाउल प्ले’ नहीं दिखाया गया था। अब कलिना फॉरेंसिक लैब से टॉक्सिकोलॉजी, लिटिगेशन मार्क, नेल सैम्पलिंग, स्टमक वॉश की रिपोर्ट भी आई हैं। इन रिपोर्ट्स में भी सुशांत के साथ किसी तरह के फाउल प्ले होने की बात सामने नहीं आई है। ये रिपोर्ट मुंबई पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में पेश कर दी है।

न ही जहर खाया न हाथापाई हुई

डीएनए की एक खबर के अनुसार सुशांत के स्टमक वॉश की रिपोर्ट से यह स्पष्ट है कि सुशांत को न तो कोई जहरीली चीज दी गई थी और न ही उन्होंने जहर जैसी कोई चीज ली थी। जबकि नाखून से लिए सैम्पल की रिपोर्ट में कहा गया है कि मौत के वक्त उन्होंने कोई स्ट्रगल नहीं किया था। आत्महत्या के बाद उनके मुंह से निकला झाग उनके कपड़ों पर गिर गया, जो सूखने के बाद सफेद दाग जैसा लग रहा था। लिगचर रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत के साथ कोई चोट या हाथापाई नहीं हुई थी।

मामले में अब तक हुआ यह

सुशांत डेथ मिस्ट्री की जांच अब सीबीआई कर रही है। जिसने एक दिन पहले सुशांत के परिवार से फरीदाबाद में पूछताछ की। वहीं ईडी मुंबई में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार, श्रुति मोदी, सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ कर रही है। सुप्रीम कोर्ट में रिया के वकील द्वारा दायर की गई दो याचिकाओं पर सुनवाई हो रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर कई वॉट्सऐप चैट के स्क्रीन शॉट्स, रिया के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker