सुशांत सिंह राजपूत केस में सिद्दार्थ पिठानी से आज दूसरी बार ईडी ऑफिस में हो रही पूछताछ….

सुशांत सिंह राजपूत केस में आर्थिक पहलू की जांच करने वाली प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम मंगलवार को भी उनकी मैनेजर श्रुति मोदी और उनके रूममेट सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर रही है। श्रुति से इससे पहले 7 अगस्त और 10 अगस्त को भी पूछताछ हुई थी। वहीं, सिद्धार्थ से सोमवार को पूछताछ हुई थी। उधर, ईडी ने पैसों के लेनदेन के मामले में रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोविक चक्रवर्ती और पिता का फोन जब्त कर लिया है।

अब तक की 10 घंटे से ज्यादा की पूछताछ में श्रुति ने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने ईडी अधिकारियों को उनके और सुशांत के बीच हुए कॉन्ट्रैक्ट के पेपर भी सौंपे हैं। श्रुति मोदी के बाद आज सुशांत की बहन मीतू सिंह का भी ईडी टीम बयान दर्ज करेगी। मीतू भी ईडी ऑफिस पहुंच गई हैं। श्रुति सुशांत की मैनेजर थीं। वे अभिनेता के साथ रिया चक्रवर्ती का काम भी देखती थीं। मुंबई पुलिस ने भी इस मामले में उनसे दो बार पूछताछ की है।

रिया के फोन नंबरों की होगी जांच

सूत्रों के मुताबिक, मनी लॉन्ड्रिंग केस में सबूतों के लिए ईडी टीम अब अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के मोबाइल फोन की जांच करेगी। ईडी को संदेह है कि उनके फोन में पैसों के लेनदेन को लेकर कई जानकारी मिल सकती है। इससे पहले ईडी रिया से दो बार और उनके भाई से तीन बार पूछताछ कर चुकी है।

प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने रिया, शोविक और उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के एक साल की कॉल डिटेल खंगाली है। ईडी टीम ‘फोन डंप एनालिसिस’ की सहायता से डिलीट डाटा फिर से निकालने का प्रयास कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker