ऑरेंज कलर की बिकिनी में पहाड़ों के बीच दुनिया की सबसे अमीर औरत ने कराया फोटोशूट देखें तस्वीरें

अमेरिका में कुछ ऐसी हस्तियां हैं जिन्होंने कोई बड़ी हॉलीवुड फिल्म या कोई शो नहीं किया हैं लेकिन इसके बावजूद वो हॉलीवुड के सुपरस्टार से भी ज्यादा लोकप्रिय हैं। उन्हीं में से एक हैं  काइली जेनर। काइली जेन का नाम दुनिया की सबसे अमीर बिजनेसवुमन में शुमार हैं।

22 साल की काइली जेनर सबसे अमीर टीवी रियलिटी शो स्टार हैं।काइली जेनर को इंस्टाग्राम पर 184 मिलियन लोग फोलो करते हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर काइली जेनर ने कुछ तस्वीरे शेयर की हैं। ये तस्वीरे काफी वायरल हो रही हैं। काइली जेनर ने सोशल मीडिया पर ओरेंज कलर की बिकनी ने कुछ फोटो शेयर की हैं।

इन तस्वीरों ने काइली जेनर का हॉल और फिट लुक साफ देखा जा सकता हैं। सोशल मीडिया पर काइली जेनर की फिटनेस पर काफी कमेंट आ रहे हैं। उनके फीगर की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं।आपको बता दें कि 2014 और 2015 में, टाइम पत्रिका ने सोशल मीडिया पर युवाओं के बीच उनके काफी प्रभाव का हवाला देते हुए जेनर बहनों को दुनिया के सबसे प्रभावशाली किशोरों की सूची में शामिल किया था।

नवंबर 2019 तक, 150 मिलियन से अधिक अनुयायियों के साथ, वह इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक फॉलो किए जाने वाले लोगों में से एक है। इस समय उन्हें 184 मिलियन से भी ज्यादा लोग फोलो करके हैं। 2017 में, जेनर को फोर्ब्स सेलिब्रिटी 100 की सूची में रखा गया, जिसमें वह सबसे कम उम्र की सबसे अमीर वूमेन बन गयी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker