दहेज के लिए पति करता था प्रताड़ित, पत्नी की मौत के खुले कई राज

आज इस बात से कोई भी अनजान नहीं है कि देशभर में हर रोज जुर्म के केस बढ़ते ही जा रहे है, जिसके बाद से लोगों में डर का माहौल पनपने लगा है. वहीं इस पनपते हुए जुर्म के किस्सों के बीच एक और एएस ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जी हां यह मामला जुन्नारदेव का है जंहा  कोक भट्टे के पास सड़क दुर्घटना में ब्लॉक कोऑर्डिनेटर संजय बामने की पत्नी की बुरी तरह से मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार  सावन माह के पहले सावन सोमवार होने पर नगर के वार्ड नं 03 निवासी संजय बामने अपनी पत्नी को बाईक पर बैठकर लोधेश्वर मंदिर घोड़ा वाडी दर्शन करने के लिए निकला था. जंहा करीब 4:00 बजे के आसपास कोक भट्टे के पास पुल के ऊपर गुजरते समय पीछे से अज्ञात दोपहिया चालक ने टक्कर मारी जिससे उनकी पत्नी अनियंत्रित होकर गिर गई सर पर चोट आने के कारण उनकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसात घायल को अस्पताल लाने के बाद ही मृत्यु हो गई। जिसकी सूचना वधू पक्ष को दी आज मुजावर मॉल से जुन्नारदेव पहुंचे परिजनों द्वारा मामला संदिग्ध बताते हुए पुलिस से उचित जांच की मांग की. और वहीं महिला के माता-पिताने संवाददाताओं को जानकारी देते हुए कहा कि वर्ष 2009 मे सामाजिक रीतिरिवाज से मुजावर मॉल निवासी ने अपनी बेटी पार्वती का विवाह जुन्नारदेव के संजय बामने से किया था. शादी मे बेटी को दान दहेज के साथ ग्रहस्थी की जरूरत अनुसार सामान देकर विदा कर दिया था.

अपितु शादी के कुछ समय बाद से ही पति पत्नी मे तालमेल में नही बना सात जन्मों तक साथ निभाने वाले रिश्तों दरार आना शुरू हो गई. जिसके कारण उसका पति उसे हर दिन प्रताड़ित करता था, और दहेज के रूप में 10 लाख रुपए की मांग कर पत्नी को कमरे में बंद कर बुरी तरह से मारता पीटता था. इतना ही नहीं वह उसके माता पिता से भी बात नहीं करने देता था. यदि किसी का फ़ोन आ जाए तो दंगा फसाद करता था. पति द्वारा प्रताड़ना से तंग आकर वधू ने अपने माता पिता को आपबिती बताई थी.

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker