हमीरपुर: दुर्दांत अपराधी विकास दुबे का खास गुर्गा अमर दुबे मारा गया

मौदहा पुलिस सहित एसटीएफ ने किया ढेर

मौदहा। हमीरपुर  कानपुर जनपद के बिकरू गांव निवासी मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे का दाहिना हाथ रहा अमर दुबे को आज मौदहा पुलिस एवं एसटीएफ की टीम ने एक मुटभेड़ में मार गिराया है।इस घटना में कोतवाली प्रभारी सहित एसटीएफ का एक जवान गोली लगने से घायल हुए हैं।जिन्हें सदर अस्पताल हमीरपुर भेजा गया है।

फायरिंग की आवाज से गूंज उठा इंगोहटा मार्ग  

वहीं मुठभेड़ की जानकारी होते ही जिले के आला पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए और इस अपराधी के इस क्षेत्र में संरक्षण देने वालों का सुराग लगाना शुरू कर दिया है।
मौदहा कस्बे के नेशनल कालेज इंगोहटा मार्ग आज सुबह लगभग पांच बजे फायरिंग की आवाज से गूंज उठा । कुछ ही देर में पुलिस के सायरन एवं गाडियों की भागदौड़ देख लोगों को किसी बड़ी घटना का अंदेशा हुआ तभी खबर मिली कि पुलिस मुटभेड़ के दौरान एक बदमाश मारा गया है।

विकास के साथ कई वारदातों में रहा है शामिल

जिसको भी खबर लगी वह घटना स्थल की ओर चल पड़ा। इस मुठभेड़ की जानकारी होने पर आला पुलिस अधिकारी भी मौकाए बारदात पहुंच गए। पुलिस ने मारे गये बदमाश का नाम शिवली कानपुर निवासी अमर दुबे बताया है।पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया है कि कानपुर के बिकरू गांव में बीते गुरुवार की रात हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर गोली बारी कर जान से मारने की घटना में अमर दुबे मौजूद रहा है और घटना को अंजाम देने के बाद से सभी अपराधी फरार हैं अमर दुबे के ऊपर पच्चीस हजार रुपये का इनाम घोषित है।

 नलकूप में उसके छिपे होने की खबर पर मौदहा पुलिस एवं एसटीएफ की टीम ने किया घेराव

पुलिस एव एसटीएफ टीम को इस बात की लोकेशन मिली थी कि अमर दुबे मौदहा क्षेत्र में मौजूद है।जिस पर उसकी तलाश जारी रही आज सुबह मौदहा कस्बा के नेशनल मार्ग में एक नलकूप में उसके छिपे होने की खबर पर मौदहा पुलिस एवं एसटीएफ की टीम ने घेराव किया जिसे देखकर अमर दुबे ने फायरिंग शुरू कर दी।जवाब में पुलिस द्वारा फायरिंग की गई और वह ढेर हो गया है।

 मुठभेड़ के दौरान कोतवाली प्रभारी और एसटीएफ के एक जवान को लगी गोली

इस मुठभेड़ के दौरान मौदहा कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार शुक्ला और एसटीएफ के एक जवान को भी गोली लगी है।घयलों को मौदहा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया जहाँ से उन्हें सदर अस्पताल हमीरपुर के लिए रिफर किया गया है।वहीं अमर दुबे को भी पुलिस मौदहा के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

मारे गए अपराधी के शव को अस्पताल की एम्बुलेंस द्वारा हमीरपुर डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है।

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker