प्रभास 20 फिल्म का का पहला पोस्टर आया सामने

प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म प्रभास 20 अब रिलीज़ के करीब पहुंच रही है। उनकी आगामी फिल्म के निर्माताओं ने एक पोस्टर जारी किया है जिसमें 10 जुलाई 2020 पर फिल्म का पहला लुक पोस्टर रिलीज़ करने की घोषणा की गई है।

पोस्टर के बीचोबीच एक घड़ी के साथ ‘फर्स्ट लुक’ लिखा हुआ है और घड़ी की सुई 10 बजे की ओर इशारा कर रही है, जो यह दर्शाता है कि ‘प्रभास 20’ का पहला लुक सुबह 10 बजे रिलीज़ होगा। फिल्म में पूजा हेगड़े, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथ्यन नज़र आएगी।

‘प्रभास 20’ राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और कोटागिरी वेंकटेश्वर राव द्वारा एडिट की गई है। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी मनोज परमहंस द्वारा की गई है और फिल्म के प्रोडक्शन डिजाइनर आर रवींद्र हैं। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार ने अपने बैनर टी-सीरीज़ के साथ-साथ यूवी क्रिएशन्स के वामसी प्रमोद के साथ किया है। ये फिल्म तेलुगू और हिंदी मे रिलीज़ होगी।

प्रभास की आख़िरी बार फिल्म साहों मे नज़र आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया था। हालांकि इस फिल्म मे हद से अधिक आलोचना भी हुई थी। खासकर प्रभास की हिंदी दर्शकों को पसंद नहीं आई थी। उम्मीद है प्रभास 20 मे खुद प्रभास और निर्देशक इस बात का ध्यान रखेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker