मिस्त्री ने मौका देखकर 15 साल की लड़की के साथ किया दुष्कर्म…

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह ऊना जिला का है. जहाँ जो कुछ भी हुआ है वह जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया गया है. इस मामले में बताया जा रहा है कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत आगामी कार्यवाई शुरू कर दी है. इस मामले में बताया जा रहा है कि पीड़िता व आरोपी दोनों ही प्रवासी हैं.

जी दरअसल पीड़िता के माता-पिता मजदूरी का काम करते हैं और जिस मिस्त्री के साथ दोनों मेहनत-मजदूरी करते हैं उसी मिस्त्री ने मौका देखकर उनकी 15 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है. बताया गया है कि अपने साथ हुई दरिंदगी को पीड़ित नाबालिगा ने अपने माता-पिता को बताया और उसके बाद उन्होंने ही इस मामले की शिकायत महिला थाना ऊना में दर्ज करवाई.

वहीं उसके बाद पुलिस विभाग ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी मिस्त्री को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले के बारे में डीएसपी अशोक वर्मा ने बात की और बताया कि पुलिस ने दुष्कर्म मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके जांच आरंभ की जा चुकी है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker