आज 39 साल के हो गए पूर्व कप्तान MS धौनी, विराट समेत कई और क्रिकेटरों ने दी बधाई

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी आज यानी 7 जुलाई 2020 को 39 साल के हो गए हैं। दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज को क्रिकेट जगत के साथ-साथ उनके करोड़ों फैंस से सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं मिल रही हैं। इसी बीच भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली ने भी अपने कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। विराट के अलावा कई और क्रिकेटरों ने भी उनको बधाई दी है।

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एमएस धौनी की तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इन तीनों तस्वीरों में विराट कोहली उनके साथ हैं और तीनों ही तस्वीरें एक-दूसरे से काफी अलग हैं। कोलाज के तौर पर शेयर की गईं इन तस्वीरों में एक बात कॉमन ये है कि दोनों के चेहरों पर मुस्कान है। इसके कैप्शन में विराट ने लिखा है, “हैप्पी बर्थडे माही भाई। मैं हमेशा आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं। भगवान आपका भला करे।”

वहीं, भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर धौनी की दो तस्वीरों को शेयर करते हुए उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। वीरू ने लिखा है, “एक बार एक पीढ़ी में, एक खिलाड़ी आता है और एक राष्ट्र उसके साथ जुड़ता है, उसे अपने परिवार के सदस्य के रूप में सोचता है, कुछ बहुत अपना सा लगता है। एक ऐसे शख्स को जन्मदिन मुबारक हो, जो अपने कई प्रशंसकों के लिए दुनिया (धोनी-या) है।”

महेंद्र सिंह धौनी के साथ सबसे ज्यादा मैदान पर समय बिताने वाले क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं एक वीडियो शेयर कर दी हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि धौनी और रैना ने क्रिकेट करियर के दौरान कितना समय साथ में बिताया है। वहीं, इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “जन्मदिन की शुभकामनाएं एमएस धौनी। मेरे पसंदीदा इंसानों में से एक, भाई और एक लीडर, जिससे मैं कभी भी मांग सकता था! वह आदमी जिसने हमेशा अपने दिल और दिमाग से खेला है। सभी प्रेरणाओं के लिए धौनी भाई का शुक्रिया।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker