सड़क हादसों में महिला व बेटे की हुई मौत, चार घायल

दो स्थानों पर बाइक सवार सड़क हादसों का शिकार हो गए। एक में महिला व बेटे की मौत हो गई और पति व एक बच्चे घायल हो गया। वहीं दूसरी घटना में अधेड़ की मौत हो गई और साथ में बैठे दो रिश्तेदार गंभीर घायल हो गए।

हादसा एक : मौहारी गांव के मजरे भागूखेड़ा निवासी राकेश पत्नी विपाता और दो बच्चों अर्जित और कार्तिक के साथ बाइक से भागूखेड़ा गांव जा रहा था। वे आशाखेड़ा के पास पहुंचे थे कि कानपुर से आ रही एक बस ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई और पति व बच्चों को गंभीर चोटें आईं। जानकारी होने पर जब वहां गांव के लोग पहुंचे तो बस व चालक को पकड़ने की मांग करते हुए हाईवे जाम कर दिया। सूचना पर सोहरामऊ व अजगैन पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जाम लगाए लोगों को समझा कर शांत कराया और घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल भेजे गए घायलों में मृतका के एक वर्षीय बेटे कार्तिक ने दम तोड़ दिया।

हादसा दो – दूसरी घटना में बिहार थानांतर्गत रायबरेली जिला के हीरो थाना क्षेत्र के गांव हिन्दूपुर निवासी मोहनलाल (50) पुत्र स्वर्गीय दर्शन लाल रविवार को गुरु पूर्णिमा पर गंगा स्नान करने बक्सर घाट गए थे। जहां स्नान कर वे बाइक से वापस आ रहे थे। उनके साथ रिश्तेदार प्रकाश व उसका पुत्र अमन भी था। वे भगवंतनगर हटिया स्थल के पास पहुंचे तो बाइक के सामने एक सुअर आ गया जिससे टकराकर बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। इसमें चालक मोहनलाल गंभीर घायल हो गए जिन्हें पीएचसी सुमेरपुर लाया गया। जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं प्रकाश बाल-बाल बचे जबकि उसका 11 वर्षीय बेटा अमन चुटहिल हो गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker