अभिनेता अरशद के ट्वीट के बाद अडानी एलिक्ट्र‍िसिटी ने भी दिया ऐसा जवाब

मुंबई में बीते दिनों से बिजली बिल को लेकर बहस छिड़ी हुई है. दरअसल बिजली के बढ़े हुए बिल से बॉलीवुड सेलेब्स काफी परेशान हो गए है. अभिनेता अरशद वारसी भी इस कड़ी में जुड़ गए है. बीते दिनों अभिनेता ने भी अडानी एलिक्ट्र‍िसिटी मुंबई की ओर से दिए गए एक लाख रुपये के बिजली के बिल के बारे में ट्वीट किया था. इस पर अडानी एलिक्ट्र‍िस‍िटी मुंबई ने जवाब देते हुए एक्टर से ये कहा गया है कि उनकी श‍िकायत पर जवाब दिया जाएगा लेक‍िन वे इस पर पर्सनल कमेंट ना करें. अभिनेता अरशद ने अडानी को हाईवे रॉबर बताया था. हालांकि बाद में अरशद ने अपने ट्व‍िट्स डिलीट भी कर दिए थे. अडानी ग्रुप ने भी अपने ट्व‍िट्स को डिलीट कर दिया और अडानी एलिक्ट्र‍िसिटी मुंबई ने भी अपने ट्वीट हटा दिया है.

अभिनेता अरशद वारसी ने ट्वीट में अडानी को हाईवे रॉबर कह दिया था. दरअसल अभिनेता ने अपना बिजली का बिल दिखाते हुए लिखा था- ‘ये मेरा बिजली का बिल है जो कि अडानी नाम के हाईवे रॉबर्स से मिला है और जो हमारे खर्च पर खूब हंस रहे हैं. UPDATE: 1, 03, 564.000, 5 जुलाई को मेरे अकाउंट से इतना बिजली बिल कटा है’.

बता दें की अभिनेता अरशद के ट्वीट के बाद अडानी एलिक्ट्र‍िसिटी ने जवाब में लिखा था- ‘बिलिंग इशू को लेकर हम आपकी परेशानी समझ सकते हैं और हम यहां आपकी मदद के लिए हैं, पर हमें निजी तौर पर यूं डिफेम करना अच्छा नहीं लगा और आपको सलाह देते हैं कि इस आदत पर ध्यान दें.’ आगे एक और ट्वीट कर उन्होंने लिखा- ‘हम बिजली की खपत को समझने में आपकी मदद करेंगे और आपसे ट्वीट डिलीट करने की मांग करते हैं. आपसे अपना अकाउंट नंबर साझा करने का अनुरोध करते हैं.’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker