हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रैड पिट ने ऐश्वर्या को लेकर जताई थी ये इच्छा, पढ़े पूरी खबर

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अभी फिल्मों से दूर हैं, लेकिन अभी भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग कम नहीं है। ऐश्वर्या राय के सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में दीवाने हैं। खास बात ये है कि आम लोग ही नहीं, विदेशी सेलेब्स भी ऐश्वर्या के टैलेंट और खुबसूरत के कायल हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन ने विदेश में भी काम नाम कमाया है और हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। क्या आप जानते हैं हॉलीवुड सुपरस्टार ब्रैड पिट भी ऐश्वर्या राय के दीवाने थे और उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर वो ऐश्वर्या के साथ काम करते हैं तो उन्हें काफी अच्छा लगेगा।

साल 2012 में अपनी फिल्म Killing Me Softly के प्रमोशन के दौरान, आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में ब्रैड पिट ने यह बात कही थी। उन्होंने कहा, ‘अगर मौका मिले तो मैं ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करना चाहूंगा, क्योंकि वह एक बहुमुखी एक्टर हैं। वो बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपनी शैली, सुंदरता और अभिनय कौशल की वजह से वेस्ट में तारीफ हासिल की है। मुझे लगता है कि हमने ‘ट्रॉय’ में एक साथ कास्ट करने का मौका गवां दिया।’

बताया जाता है कि साल 2004 में ऐश्वर्या राय को फिल्म ट्रॉय में ब्रैड पिट के अपोजिट रोल ऑफर हुआ था, जिसके लिए उन्होंने मना कर दिया था। कहा जाता है कि ऐश्वर्या ने इसलिए इस रोल के लिए हामी नहीं भरी थी, क्योंकि फिल्म में ऐश्वर्या को पिट के साथ कुछ लव मेंकिंग सीन करने पड़ते। इसके बाद यह ऑफर रोड ब्रायन को चला गया था। इसके साथ ही ब्रैड पिट ने बॉलीवुड फिल्मों को लेकर भी बात की थी।

अगर ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस काफी दिनों से फिल्मों से दूर है। उन्होंने हाल ही के सालों में ‘जज्बा’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ फिल्म में काम किया है। साथ ही एक्ट्र्रेस इन दिनों अपनी फैमिली में ज्यादा ध्यान दे रही हैं और सिनेमा से थोड़ी दूर हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ तस्वीरें अपलोड करती नज़र आती हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker