एक महीने बाद आखिरकार Mohena Kumari की कोविड 19 की रिपोर्ट्स आई नेगेटिव

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह के फैंस के लिए अच्छी खबर है। एक महीने बाद आखिरकार मोहिना की कोविड 19 की रिपोर्ट्स नेगेटिव आई हैं। यानी मोहिना अब पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी भी दी है। एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो पूरी तरह स्वस्थ नज़र आ रही हैं। इस फोटो में उनके साथ दो डॉक्टर भी नज़र आ रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए मोहिना ने लिखा, ‘आखिरकार एक महीने बाद हम लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया। हम सभी एम्स ऋषिकेश के सभी डॉक्टर्स और हेल्थ प्रोफेशनल्स का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं जिन्होंने अपना बेस्ट दिया। आज हम अपने देश के डॉक्टर्स और हेल्थ प्रोफेशनल्स के काम को सेलिब्रेट कर रहे हैं। मैं अपनी जिंदगी में कुछ शानदार डॉक्टर, नर्स, कम्पाउंडर और मेडिकल स्टाफ से मिली… लोगों के दर्द को कम करने के लिए उनके द्वारा की गई सच्ची कोशिश के लिए मैं उनका शुक्रियाअदा करना चाहती हूं। मैं उम्मीद करती हूं और प्रार्थना करती हूं कि सभी डॉक्टर्स हर ग्रुप के और धर्मों के लोगों को यूं ही मदद करते रहें। लोग डॉक्टर्स पर बहुत भरोसा करते हैं। मैं उन सभी डॉक्टर्स को नेशनल डॉक्टर्स डे पर बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती हूं। हम आपकी सेवा के लिए आपके आभारी हैं’।

आपको बता दें कि मोहिना कुमारी समेत उनका पूरा परिवार करोना वायरस की चपेट में आ गया था। जिसके बाद एक्ट्रेस को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। कोविड पॉजिटिव होने के बाद एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसे बताते हुए वो रो पड़ी थीं। हालांकि अब एक्ट्रेस बिल्कुल ठीक हैं और अपने घर आ गई हैं। अपने एक और  पोस्ट में मोहिना ने बताया है कि अगर आप कोरोना  वायरस का शिकार हो जाते हैं तो आपको कैसे खुद का ख्याल रखना है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker