शोहदों ने बीच सड़क हाथ पकड़कर खींचा और विरोध पर पीटा, आहत छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकशी

बिधनू में शोहदों ने बीच सड़क 8वीं की छात्रा को खींच लिया और विरोध पर घर तक दौड़ाकर पीटा। दरवाजे खड़ी मां ने बचाव किया तो उनसे भी मारपीट की। इससे आहत छात्रा ने देर रात पंखे के कुंडे से दुपट्टे के फंदे पर फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित शोहदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

न्यूआजाद चौकी क्षेत्र में रहने वाले एक मजदूर की 14 वर्षीय बेटी आठवीं में पढ़ती थी। शनिवार की शाम वह मां के लिए घर से मेडिकल स्टोर पर दवा लेने गई थी। आरोप है कि बेटी दवा लेकर लौट रही थी तभी पड़ोस के रहने वाले तीन लड़कों ने उसका हाथ पकड़कर खींच लिया। विरोध करने पर उसकी पिटाई शुरू कर दी। किसी प्रकार बेटी बचकर घर की ओर भागी, तो शोहदे दौड़ाते हुए दरवाजे पहुंच गए। दरवाजे पर खड़ी मां ने बचाव किया तो शोहदों ने उनसे भी मारपीट शुरू कर दी। पड़ोसियों के आ जाने पर तीनों धमकी देते हुए भाग निकले। इसके बाद बेटी रोते हुए कमरे में चली गई।

कुछ देर बाद मां ने कमरे का दरवाजा खटखटाते हुए उसे आवाज दी तो कोई उत्तर नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने रोशनदान से झांककर देखा तो बेटी का शव फांसी के फंदे पर लटका देखकर चीख पड़ी। उनकी चीख पुकार सुनकर एकत्र पड़ोसियों ने दरवाजे की कुंडी तोड़कर शव को फंदे से उतारा और पुलिस को जानकारी दी। पिता ने बताया कि आरोपित युवक पहले भी स्कूल आते जाते बेटी को परेशान करते थे, जिसपर उन्होंने तीनों को डांटा था। शनिवार को वह काम पर गए थे, तभी शोहदों ने मौका पर बेटी को पीटा था। थाना प्रभारी पुष्पराज सिंह ने बताया कि पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker