भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- मूलभूत सुविधाओं को जन-जन तक पहुंचा रही सरकार

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि केंद्र सरकार गांवों में बिजली, पानी, रसोई गैस, शौचालय जैसी मूलभूत सुविधाओं को पहुंचा रही है। साथ ही प्रदेश सरकार की ओर से भी आमजन की समस्याओं का निराकरण प्राथमिकता में रखा गया है। सभी मोर्चो पर सरकार जनता की उम्मीदों पर खरी उतर रही है। अब कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि घर-घर जाकर लोगों को सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराएं।

भाजपा की ओर से आयोजित कैंट विधानसभा की वर्चुअल रैली में प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा। साथ ही उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों व योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए सरकार के प्रयासों की तारीफ की। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से गांव-गांव व घर-घर विकास पहुंचाने के उद्देश्य से कार्य किए जा रहे हैं।

इसके तहत हर घर में नल व हर नल में जल का राष्ट्रीय कार्यक्रम शुरू किया गया है। जिसमें 2024 तक हर घर में पीने का पानी मिल सकेगा। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड के प्रति विशेष स्नेह है और वे अपने व्यस्त कार्यक्रमों में से समय निकाल कर उत्तराखंड के विकास कार्यो की समीक्षा स्वयं करते हैं।

प्रदेश अध्यक्ष ने जमरानी बांध, पंचेश्वर बांध एवं चिकित्सालय उच्चीकरण समेत कोरोना महामारी से निपटने के राज्य सरकार के प्रयासों के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की भी प्रशंसा की। वर्चुअल रैली में कैंट विधायक हरबंस कपूर ने अपने क्षेत्र में कराए गए विकास कार्यो का ब्यौरा दिया।

कहा कि विधानसभा के प्रत्येक क्षेत्र पर उनकी दृष्टि हर समय रहती है और वे कार्यकर्ताओं से संवाद बनाकर निरंतर विकास कार्य करवा रहे हैं। वर्चुअल रैली का संचालन डॉ. उदय सिंह पुंडीर ने किया। इसमें नरेश बंसल, विनय गोयल, आदित्य चौहान, शेखर वर्मा, सीताराम भट्ट, सतेंद्र नेगी, राजीव उनियाल, विजेंद्र थपलियाल, संतोष कोठियाल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker