हमीरपुर : आटो की टक्कर से बाइक सवार वृद्घा की मौत

हमीरपुर। रघवा स्थित पेट्रोल पंप मोड़ के पास आटो से बाइक की भिड़ंत होने पर वृद्घा गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि बिना हेलमेट के बाइक चला रहा वृद्घा का दामाद मामूली रूप से चुटहिल हो गया। घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है।

कुरारा थानाक्षेत्र के शंकरपुर गांव के मजरा लल्ली डेरा निवासी जयसिंह ने बताया कि स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के कीरतपुर गांव निवासी सरोज (60) पत्नी शिवराम की पुत्री आशा उसे ब्याही है। बताया कि उसकी सास सरोज शनिवार को लल्ली डेरा स्थित उसके घर आई थी। रविवार की सुबह करीब दस बजे सास को वह बाइक से छोड़ने उसके गांव कीरतपुर जा रहा था। तभी भौली रोड स्थित रघवा मोड़ के पेट्रोल पंप के पास सड़क में तेज रफ्तार जा रहे आटो से उसकी बाइक भिड़ गई।

जिसमें सास गंभीर रूप से घायल हो गई। जबकि वह मामूली रूप से चुटहिल हो गया। बताया कि घायल सास को वाहन से जिला अस्पताल ले जा रहा था तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई। बताया कि उसके ससुर दिव्यांग हैं। सास मजदूरी कर पूरे घर का भरण पोषण करती थी। बताया कि उसकी सास दो पुत्री सरोजनी व आशा की शादी कर दी है। जबकि अभी छोटी पुत्री ललिता की शादी करनी है और एक पुत्र दीपक है। मौत की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव को मोरचरी हाउस में रखवा दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker