हमीरपुर : शासन से नामित सभासदों को एसडीएम ने दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ

शासन से नामित सभासदों को एसडीएम ने दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ। पिछड़ा वर्ग वित्त विकास निगम के चेयरमैन रहे मौजूद।

भरुआ सुमेरपुर(हमीरपुर)। कस्बे की नगर पंचायत के लिए महामहिम राज्यपाल द्वारा मनोनीत किए गए तीनों सभासदों को एसडीएम सदर ने पिछड़ा वर्ग वित्त विकास निगम के चेयरमैन बाबूराम निषाद की मौजूदगी शपथ दिलाई। इस मौके पर उपस्थित लोगों ने मनोनीत सभासदों को बधाई देते हुए नगर विकास में सहयोग की अपेक्षा की है।

सुमेरपुर कस्बे के नगर पंचायत में विकास कार्यों एवं आम जनमानस के मुद्दों को उठाने के साथ निगरानी के लिए शासन द्वारा नामित सभासद देवेंद्र पालीवाल, संतराम गुप्ता व किरन बाल्मीक को एसडीएम सदर राजेश कुमार चौरसिया में पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

शपथ ग्रहण के बाद पिछड़ा वर्ग वित्त विकास निगम के चेयरमैन बाबूराम निषाद ने नवनियुक्त सभासदों को बधाई देते हुए नगर के विकास में सहयोग करने की सलाह दी। भाजपा जिलाध्यक्ष बृजकिशोर गुप्ता ने सभासदों से बोर्ड का सहयोग करते हुए नगर के चौमुखी विकास में अहम भूमिका निभाने की बात कही।

इस मौके पर चेयरमैन आनंदी प्रसाद पालीवाल ने नवनियुक्त सभासदों को बधाई देते हुए सभी का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर ईओ रवि यादव, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री मुनीर खान, मंडल अध्यक्ष अरिमर्दन सिंह, पूर्व चेयरमैन नवलकिशोर शुक्ला,पुष्पराज सोनी, रोहित शिवहरे, सभासद राजेश सहारा, विनोद श्रीवास, दीपक शर्मा,कृष्ण कुमार गुप्ता रामू,अनीस बाल्मीकि आदि मौजूद रहे। संचालन मुन्नीलाल अवस्थी व हबीब खान ने किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker