आज का राशिफल 02 जून, 2020

मेष राशि

आपका दिन सामान्य बना रहेगा। आज आपको थोड़ा आलस्य भी महसूस होगा। आपको अपना खान-पान हेल्दी रखना चाहिए। कुछ प्रसंग आपको भावुक बना सकते हैं। सरकारी कर्मचारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। छात्रो को आज ज्यादा पढ़ाई पर ध्यान देना होगा। पारिवारिक माहौल खुशमुना रहेगा। लवमेटस के लिए दिन अच्छा रहने वाला है।

वृष राशि

आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है। आज माता-पिता के सहयोग से आपको जीवन में आगे बढ़ने का रास्ता मिलेगा। मानसिक रूप से खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में मिठास बनी रहेगी। आपके मन में आज नए-नए विचार आयेंगे, जिनको आप अपने जीवन में उतारने में भी कामयाब रहेंगे | परिवार वालों के साथ आपका समय अच्छा बीतेगा।

मिथुन राशि

आज आपको गैर परंपरागत स्रोतों से धन की प्राप्ति होगी। लवमेटस के साथ आपके रिश्ते और मजबूत होंगे। सेहत के मामले में आप चुस्त-दुरुस्त बने रहेंगे। जीवनसाथी आपसे प्रभावित होंगे। उनका विश्वास आपके प्रति और बढ़ेगा। जो छात्र विज्ञान और टेक्नोलॉजी के क्षेत्र से जुड़े हैं, उन्हें कुछ नया और अच्छा सीखने को मिलेगा।

कर्क राशि 

आज आपका दिन कॉन्फिडेंस से भरा रहेगा। आपका सामाजिक दायरा बहुत हद तक बढ़ेगा।  दैनिक कार्यों में आपको पूर्ण रूप से सफलता मिलेगी। आप किसी अटके काम को पूरा करने के लिए नई जुगत लगाएंगे। लवमेटस परिणय सूत्र में बंधने का मन बनायेंगे।  आज आर्थिक रूप से आपको सफलता मिलेगी। शारीरिक रूप से भी खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे।

सिंह राशि

आज आपके सारे काम मन-मुताबिक पूरे होंगे। काम में सफलता सुनिश्चित होगी। आपका वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा। सरकारी कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। सोशल मीडिया के जरिये सामाजिक कार्यों में सहयोग करेंगे। आप सबको साथ लेकर चलने में भी कामयाब रहेंगे। आज छात्रों को पढ़ाई में बेहतरीन परिणाम मिलेंगे। कुल मिलाकर आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

कन्या राशि

आज आप अपने घर के काम में ही वयस्त रहेंगे। अगर आप राजनीति से जुड़े है तो अपनी मान-प्रतिष्ठा बनाये रखने के लिये लोगों से फ़ोन बात करते रहना चाहिए। आप किसी काम के लिये नई योजना बनायेंगे। आपको दूसरों के सामने अपनी बात खुलकर रखनी चाहिए। आज आपको संतान सुख मिलेगा। आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी।

तुला राशि

आज परिवार के किसी सदस्य के बीच अच्छा सामंजस्य बनेगा। आपको कोई नया काम सिखने का अवसर मिलेगा। इससे आपको लाभ होगा। लवमेटस के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। संगीत और कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों को बड़े प्लेटफार्म पर जाने का अवसर मिल सकता है। पैसों की लेन-देन में आज सावधानी बरतने की जरुरत है।

वृश्चिक राशि

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। आज आप परिवार वालों के साथ लंच का विशेष आनंद लेंगे । किसी काम को करते समय आपको जल्दबाजी करने से बचना चाहिए। आज आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थिओं के लिये आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

धनु राशि

आज आपके अधूरे पड़े काम पूरा होंगे। उधार लेन-देन से आज आपको बचना चाहिए। रिश्तों में संतुलन बनाकर चलने की जरूरत है। आपको नकारात्मक विचारों से भी दूरी बनाये रखनी चाहिए। जीवनसाथी आपके व्यवहार से प्रसन्न होंगे। लवमेटस के लिए दिन बेहतर रहेगा। बच्चों का मन पढ़ाई में लगेगा। नौकरी में पदोन्नति होगी। साथ ही जिम्मेदारियां भी बढ़ेगी।

 मकर राशि

आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। आज करियर में तरक्की के योग बन रहे हैं, अगर बिजनेस में हैं तो आपको बड़ा मुनाफा होगा। आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। छोटी-छोटी बातों में भी आज आपको खुशी तलाशने का अवसर मिलेगा। जो लोग राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हैं, उनके मान-सम्मान में वृद्धि होगी।

कुंभ राशि

आज आपको किसी मामले में बड़ा निर्णय लेना पड़ सकता है। आप अपने परिवार के साथ ख़ुशी के पल बितायेंगे। आज कुछ जरूरी चीजें आपको फायदा दिलायेगी। बिजनेस की गति थोड़ी रुकेगी। धन के मामले में स्थिति बेहतर रहेगी। आप परिवार वालों के लिए समय निकालेंगे। उनकी सलाह आपके लिये महत्वपूर्ण रहेगी। आज आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा।

मीन राशि

आज आपको माता-पिता का सहयोग प्राप्त होता रहेगा। आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। कॉमर्स स्टूडेंट्स के लिए दिन शानदार रहने वाला है। आपका पढ़ाई के प्रति रूझान बनी रहेगा। ऑनलाइन व्यापार कर रहे लोगों को लाभ होगा। आज लोग आपके व्यक्तित्व से प्रेरणा लेंगे और समाज में भी आपका नाम उच्चा होगा। आज किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker