मोदी सरकार 2.0 के कार्यकाल पर मायावती ने कशा तंज

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती केंद्र के साथ ही राज्य सरकारों पर हमला बोलने में कोई संकोच नहीं करती हैं। सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय मायावती ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल पर तंज कसा है।

उन्होंने पीएम मोदी के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष को विवादों ने घिरा बताया है। इसके साथ ही बसपा सुप्रीमो ने पीएम मोदी को कई सलाह भी दी है।

मायावती ने तीन ट्वीट किया है। पहले में उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार का एक वर्ष पूरा होने पर आज अनेकों दावे किए गए हैं किन्तु वे जमीनी हकीकत व जनता की सोच-समझ से दूर न हों तो बेहतर है।

वैसे इनका यह कार्यकाल अधिकतर मामलों में काफी विवादों से घिरा रहा है जिन पर इनको देश व आमजनहित में जरूर गम्भीरता से चिन्तन करना चाहिये।

मायावती ने कहा कि जबकि देश की लगभग 130 करोड़ जनसंख्या में से अधिकतर गरीबों, बेरोजगारों, किसानों, प्रवासी श्रमिकों व महिलाओं आदि का जीवन तो यकं पहले से भी अधिक अति-कष्टदायक ही बना हुआ है, जो अति-दु;खद है। जिसे जल्दी से भुलाया नहीं जा सकता है।

उन्होंने कहा कि ऐसे में केन्द्र सरकार को अपनी नीतियों व कार्यशैली के बारे में खुले मन से जरूर समीक्षा करनी चाहिये और जहां पर इनकी कमियां रहीं हैं, उनपर इनको पर्दा डालने की बजाय, उन्हेंं दूर करना चाहिये। बहुजन समाज पार्टी की इनको देश व जनहित में यही सलाह है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit exceeded. Please complete the captcha once again.

Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker