एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक

मुंबई. साउथ फिल्‍म इंडस्‍ट्री (South Film Industry) का जाना माना नाम एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) का बुधवार को इंस्‍टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) हैक हो गया। इस हैकिंग की खबर पता चलते ही पूजा काफी परेशान हो गईं।

आखिरकार उन्‍होंने डिजिटल टीम की मदद से अपना इंस्‍टाग्राम अकाउंट फिर से पा ल‍िया। लेकिन इस बीच काफी परेशान हुईं ‘हाउसफुल 4’ (Housefull 4) की एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े ने रात लगभग 1 बजे ट्विटर के जरिए अपने फैंस को इस हैंकिंग की जानकारी दी और कोई भी पर्सनल जानकारी न देने की ह‍िदायत दी।

पूजा हेगड़े ने आधी रात को ट्वीट किया, ‘दोस्‍तों, मुझे मेरी टीम ने बताया है कि मेरा इंस्‍टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है और मेरी डिजिटल टीम इसमें मेरी मदद कर रही है. इस बीच प्‍लीज आप कोई भी इनव‍िटेशन न एक्‍सेप्‍ट करें और कोई भी पर्सनल जानकारी पूछे जाने पर भी न दें। शुक्रिया।’

इसके लगभग एक घंटे बाद पूजा ने बताया कि उनका अकाउंट र‍िकवर हो गया है। उन्‍होंने लिखा, ‘पिछला एक घंटा मैं अपने इंस्‍टाग्राम की सुरक्षा को लेकर च‍िंता में थी। मेरी टेक्‍नीकल टीम का शुक्रिया कि मैं इस परेशानी से न‍िकल पाई। आखिरकार अब मेरा इंस्‍टाग्राम अकाउंट मेरे हाथ में है। कोई भी मैसेज, फॉलोबैक या पोस्‍ट पिछले एक घंटे में हुए हैं, वह हटा ल‍िए जाएंगे।’

ऋतिक रोशन के साथ फिल्‍म ‘मोहनजोदाड़ो’ से फिल्‍मी करियर की शुरुआत करने वाली पूजा हेगड़े जल्‍द ही एक्‍टर प्रभास के साथ उनकी फिल्‍म ‘जान’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्‍म की शूटिंग जॉर्जिया में चल रही थी लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में शूटिंग रुक गई। पूजा जल्‍द ही सलमान खान के साथ उनकी फिल्‍म ‘कभी ईद कभी द‍िवाली’ में भी नजर आने वाली हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker