लूट के इरादे से लिपिक को किया लहूलुहान

उरई/जालौन। माधौगढ़ थाना क्षेत्र के कुदारी गांव के पास बाइक से घर लौट रहे सहकारी समिति रामपुरा के लिपिक को बदमाशों ने लूट के इरादे से पीटकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मौके से 315 बोर के दो कारतूस और राइफल की मैगजीन बरामद की है। कोतवाल सुनील कुमार सिंह का कहना है कि लिपिक के होश आने पर ही बताया जा सकता कि मारपीट रंजिशन हुई है या फिर लूट के इरादे से। फिलहाल होश में आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

कोंच क्षेत्र के ग्राम तीतरा खलीलपुर निवासी राजेंद्र यादव पुत्र शिरोमणि यादव सहकारी समिति में लिपिक पद पर तैनात है। आज दोपहर वह बाइक से अपने घर जा रहे थे। रास्ते में बंगरा के कुदारी गांव के पास अभी पहुंचे ही थे, तभी अज्ञात बदमाशों ने बाइक रास्ते में रोक ली और मारपीट शुरू कर लहूलुहान कर दिया।

दोपहर का वक्त होने की वजह से रास्ता सुनसान था। बदमाश उसे मरा समझ कर छोड़ कर भाग गए। वहां से निकल रहे ग्रामीणों ने युवक को लहूलुहान देखकर कर मामले की सूचना पुलिस को दी।दिनदहाड़े हुई घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

मौके पर माधौगढ़ कोतवाल सुनील कुमार सिंह, बंगरा चैकी प्रभारी राजीवकांत पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और जख्मी और बेहोशी पड़े लिपिक को सीएचसी जालौन में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि युवक के आईकार्ड से उसकी पहचान हुई है। लूट की घटना से पुलिस इनकार कर रही है। पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है।

(यूएनएस)

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker