हुमा कुरैशी बीते दिनों बाइक चलाती हुईं आईं नजर, फिल्म वलीमाई की कर रही है तैयारी

बॉलीवुड में कई दमदार फ़िल्में कर चुकीं हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘वलीमाई’ के लिए तैयार हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में वह अजित कुमार की प्रेमिका की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों चेन्नई में की जा रही है और इस इस फिल्म में हुमा एक्शन अवतार में भी दिखाई देने वाली हैं. इसी के कारण बीते दिनों हुमा बाइक चलाती हुईं राउडी अंदाज में नजर आईं और इस दौरान का उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

जी दरअसल इस दौरान हुमा ने काले रंग के कपड़े पहने हुए थे और मिली जानकारी के मुताबिक़ हुमा ने फिल्म के लिए खास तौर पर बाइक चलानी सीखी है. जी हाँ, आप सभी को यह भी बता दें कि हाल ही में हुमा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. वैसे इनमें से एक तस्वीर को शेयर करते हुए हुमा ने लिखा, ‘बाइक चलाने की कला और अपने डर को जीतते हुए.’

इसी के साथ वहीं वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘जिंदगी का मतलब हर दिन नई चीजों को सीखना है और अपने डर पर पर जीत प्राप्त करना है.’ वहीं तीसरी तस्वीर में हुमा की टीम की दो और महिलाएं नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में उन्होंने लिखा, ‘मैं और मेरी गाड़ी…अपनी लड़कियों के साथ पोज देते हुए जिन्होंने मुझे बाइक चलानी सिखाई.’ वैसे इन फोटोज को देखकर कहा जा सकता है कि हुमा कुरैशी ‘वलीमाई’ में एक्शन अवतार में दिखने वाली हैं.

https://www.instagram.com/p/B9vyJIjjQoI/?utm_source=ig_embed

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker