सोशल मीडिया पर जोरदार वापसी करने का ऐलान किया नवजोत सिंह सिद्धू ने: यूट्यूब चैनल किया लांच

कांग्रेस पार्टी में लगातार हाशिए पर आए नवजोत सिंह सिद्धू ने सोशल मीडिया से नई पारी की शुरुआत की है. सिद्धू ने खुद का यूट्यूब चैनल बनाया है. लंबे वक्त से खामोश बैठे पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री और विधायक नवजोत सिंह सिद्धू ने सोशल मीडिया पर जोरदार वापसी करने का ऐलान किया है.

नवजोत सिंह सिद्धू के दफ्तर की ओर से एक प्रेस रिलीज जारी की गई है. सिद्धू की ओर से जारी किए गए नए यूट्यूब चैनल ‘जीतेगा पंजाब’ के बारे में खुद सिद्धू एक वीडियो में बता रहे हैं और कह रहे हैं कि पंजाब पर पिछले कुछ सालों में सिर्फ चार-पांच हुक्मरानों ने कब्जा कर रखा है और अब जनता की आवाज को बुलंद करना होगा.

सिद्धू इस वीडियो में कह रहे हैं कि वो पिछले कई दिनों से खामोश थे और आत्मचिंतन कर रहे थे लेकिन अब उन्हें लगता है कि जनता के साथ संवाद करना बेहद जरूरी है और वो अपने चैनल ‘जीतेगा पंजाब’ के माध्यम से पंजाब से जुड़े तमाम मुद्दों को लेकर जनता से सीधे रूबरू होंगे और अपनी बात रखेंगे.

साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू इस वीडियो में ये भी दावा कर रहे हैं कि जल्द ही वक्त बदलेगा और पंजाब के बेहतर हालात होंगे. हालांकि इस वीडियो में नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर कोई भी दावा नहीं किया और वो सिर्फ जनता से जुड़ने और संवाद करने के लिए इस यूट्यूब चैनल को लॉन्च करने की बात वीडियो में कर रहे हैं.

बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के साथ पोर्टफोलियों के आवंटन पर मतभेदों के चलते सिद्धू ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था.
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker