सामने आया लुटेरी दुल्हन का मामला,शादी के तीन महीने बाद ही लाखोँ रुपए लेकर गायब हुई दुल्हन

कई अपराध के मामले आए दिन सामने आ जाते हैं जो चौका देते हैं। ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह लुटेरी दुल्हन का। जी दरअसल शादी के नाम पर दुल्हन धोखा दे गई और जाते-जाते आभूषण भी अपने साथ ले गई। इस मामले को पुलिस थाने में भेजा गया है और अब यह मामला न्यायालय में भी पहुंच चुका है। अब इस मामले में ऐसे-ऐसी खुलासे हो रहे हैं जो सभी को हैरान कर जा रहे हैं। इस मामले में लुटेरी दुल्हन को इंदौर का बताया जा रहा है और राजस्थान के उदयपुर जिले के कुराबड़ पुलिस थाना इलाके के गुड़ली गाँव में उसकी शादी हुई थी।

इस मामले में कुराबड़ पुलिस ने बताया कि ‘गुड़ली निवासी मुकेश पुत्र शान्तिलाल सेठिया ने रिपोर्ट दी थी कि मुसाखेड़ी (इंदौर) निवासी सपना मिश्रा से दलाल के जरिये बातचीत करते हुए 5 लाख रुपए देने के बाद जैन मन्दिर में शादी रचाई गई। सीमा लगभग तीन माह मुकेश सेठिया के साथ रही। इस दौरान उसने पत्नी धर्म नहीं निभाया। दोनों के बीच कोई संबंध नहीं बने। इस दौरान वह 5 बार मायके गई। वह दलाल से मोबाइल पर चुपके-चुपके बातचीत करती और यहां से सब कुछ लूटकर भागने की योजना बनाती थी।’ इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक ‘3 महीने बाद वह घर में रखे आभूषण व रुपए लेकर भाग गई।’

वहीं मुकेश सेठिया ने उसकी तलाश शुरू की तो उस दुल्हन का फर्जी व लुटेरी होने का पता चला और उसके बाद उसे पता चला कि इस काम को वह एक गिरोह की मदद से अंजाम दे रही थी। इसके बाद मुकेश ने उदयपुर एसपी को शिकयत देकर न्याय की गुहार लगाई। अब इस मामले में पुलिस के एएसआई गुलाब सिंह ने बताया कि ने 5 जनों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker