बेटी और पति संग समन्दर किनारे हॉट अंदाज में नजर आईं ब्रूना अब्दुल्लाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल ब्रूना अब्दुल्ला ने हाल ही में कुछ फोटोज को शेयर किया है जिसके चलते वह सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. आपको पता हो कि ब्रूना हाल ही में मां बनी हैं और ये तस्वीरें उन्होंने फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह अपनी बेटी के साथ दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल ब्रूना अब्दुल्ला अपने पति और बेटी के साथ बीच पर समंदर की लहरों का आनंद ले रही हैं और इस तस्वीर में ब्रूना अपने बेटी को बेहद प्यार से देख रही हैं जो आप देख सकते हैं.

ब्रूना अब्दुल्ला ने करीब पांच महीने पहले बेटी को जन्म दिया था लेकिन इसके बाद भी वह बिलकुल फिट हैं. आप देख सकते हैं ब्रूना अभी भी बिल्कुल फिट नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी बेटी को हाथ में लेकर जमकर पोज दिए हैं और बहुत बेहतरीन नजर आईं हैं. एक तस्वीर में ब्रूना अब्दुल्ला बहुत खुश दिखाई दे रही हैं. इस दौरान सनलाइट को एन्जॉय करतीं ब्रूना अब्दुल्ला की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. आपको बता दें कि ये उन्होंने सेल्फी ली थी, जिसे दर्शकों के साथ स्पेशल शेयर किया था.

वैसे आए दिन उन्हें उनके बोल्ड अंदाज में देखा जाता है. वह एक तस्वीर में बीच पर जब पानी का आनंद लेने के बाद वह सूरज की किरणों को देख रही थीं और उस फोटो को भी उन्होंने शेयर किया है. बीते समय में ब्रूना की बेबी बंप फ्लॉन्ट की तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थीं और ये तस्वीर उन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान क्लिक शेयर की थीं.

https://www.instagram.com/p/B8aPmc9A1zP/?utm_source=ig_embed

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker