ताहिरा कश्यप ने की नीना गुप्ता की जमकर तारीफ़, फिल्म ‘पिन्नी’ के साथ आने के लिए है तैयार

फिल्मकार ताहिरा कश्यप अपनी फिल्म ‘पिन्नी’ के साथ आने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा फिल्म में प्रमुख भूमिका निभाने वाली सीनियर एक्ट्रेस नीना गुप्ता से वह काफी प्रभावित हैं. इसके साथ ही ताहिरा ने कहा, “नीना जी के साथ काम करने का यह बड़ा अनुभव था. वही वह एक शानदार अभिनेत्री हैं. वह इतने लंबे समय से बॉलीवुड जगत में हैं और अपने करियर में उन्होंने जिस तरह की भूमिकाएं निभाई हैं, इसके साथ ही उसे देखकर यह आश्चर्यजनक लगता है. और अब वह मेरी फिल्म ‘पिन्नी’ में सुधा के किरदार को और ऊपर ले गई हैं.”

इसके अलावा ताहिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर साझा किया है, वही जिसमें नीना गुप्ता को पिन्नी (एक तरह की पंजाबी मिठाई) से भरे डब्बों के सामने खड़ा देखा सकता है. इसके साथ ही ताहिरा ने आगे कहा, “खाने के प्रति जुनून जारी है. टॉफी के बाद अब कुछ खट्टे-मीठे कैलोरी के साथ आ रहा है पिन्नी.” पिन्नी 19 फरवरी को रिलीज हो सकती है . बॉलीवुड के जाने माने एक्टर आयुष्मान खुराना अपकमिंग फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान को लेकर चर्चा में हैं. वही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है.इसके अलावा मूवी के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है . इस फिल्म में आयुष्मान खुराना गे के किरदार में हैं.

वही ट्रेलर रिलीज के बाद आयुष्मान खुराना ने अपने मम्मी-पापा के रिएक्शन के बारे में बताया था. इसके साथ ही अब ताहिरा ने अपने बेटे विराजवीर खुराना का रिएक्शन बताया है.  ताहिरा ने ट्वीट कर लिखा- ‘पापा की आने वाली फिल्म (शुभ मंगल ज्यादा सावधान) के बारे में मैंने अपने 8 साल के बेटे से पूछा कि क्या उसे होमोसेक्सुअलिटी या गे का मतलब पता है? तो इस पर विराजवीर ने कहा कि हां पता है. मैंने उससे पूछा कि क्या उसे इससे कोई दिक्कत तो नहीं है. इस पर उसने कहा इसमें दिक्कत की बात क्या है? ये सुन मेरी आंखों में आंसू थे. मुझे उसपर गर्व है.”

https://www.instagram.com/p/B8YAFArHcvp/?utm_source=ig_embed

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker