ग्रेटर नोएडा : मींटिंग के दौरान पैसो के लिए कंपनी के तीन पार्टनर के बीच हुआ झगड़ा, दो की मौत एक घायल

ग्रेटर नोएडा के थाना बादलपुर क्षेत्र छपरौला के पास मौजूद यूपी टेलीलिंक लिमिटेड का केबल बनाने वाली स्टील फैक्ट्री में उस समय भगदड़ मच गई, जब कंपनी के तीन पार्टनर के बीच चल रही मींटिंग के दौरान झगड़ा हो गया. पुलिस ने बताया कि पहले प्रदीप ने नरेश और राकेश को गोली मारी और फिर अपने आपको भी गोली मार ली.

इस घटना में प्रदीप अग्रवाल और नरेश गुप्ता की मौत हो गई, जबकि राकेश जैन गंभीर रूप से घायल है, जिन्हे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. वहीं, सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अस्पताल में भर्ती घायल राकेश जैन यूपी टेलीलिंक लिमिटेड केबल बनाने वाली स्टील कम्पनी के डायरेक्टर हैं. दरअसल आपको बता दें कि आज दोपहर बाद प्रदीप अग्रवाल, नरेश गुप्ता और राकेश तीनों पार्टनर मीटिंग कर रहे थे. तभी अचानक से किसी बात को लेकर तीनों में कहासुनी हुई और ये कहासुनी आक्रोश में बदल गई, जिसके बाद प्रदीप ने राकेश और नरेश पर गोली चला दी और खुद को गोली मार ली.

घटना में प्रयोग की गई लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद कर ली गई है. फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. हालांकि घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है. वहीं, कमिश्नर ऑफ़ पुलिस आलोक कुमार ने बताया कि इन तीनों लोगों के बीच पैसे की लेन देन को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद प्रदीप ने दोनों को पिस्टल से शूट कर दिया और फिर अपने आपको भी गोली मार ली.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker