कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग जारी

कोरोना वायरस के चलते बड़ी- बड़ी बॉलीवुड फिल्मों को पोस्टपोन कर दिया गया है. सूर्यवंशी की रिलीज डेट को तो हाल ही में पोस्टपोन किया गया था.

लेकिन लगता है कि सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्म को पोस्टपोन करने के मूड में नहीं है. वो अपनी फिल्म राधे को टाइम पर रिजीज करना चाहते हैं जिसके चलते कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच में फिल्म की शूटिंग जारी रहेगी.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट की माने, राधे की शूटिंग को नहीं रोका जाएगा. फिल्म का पूरा क्रू शूटिंग जारी रेखेगा. अब जिस समय हर कोई अपने आप को इस खतरनाक वायरस से बचाने की कवायद में लगा हुआ है, उस वक्त ये फैसला हैरान करता है.

खबरों के मुताबिक राधे के सेट पर सभी तरह की सावधानियां बरती जा रही हैं. कोरोना से बचने के लिए हर तरह के बचाव किए जा रहे हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि राधे की पूरी टीम विश्व स्वास्थ्य संगठन द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स का पालन कर रही है. फिल्म की शूटिंग जरूर की जा रही है लेकिन किसी भी तरीके का रिस्क लेने से बचा जा रहा है.

ऐसा नहीं है कि सिर्फ सलमान खान की राधे की शूटिंग इस समय चल रही हो. फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी ऐसी ही खबरें सामने आ रही हैं. मिरर के मुताबिक आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग को भी पंजाब में जारी रखा जाएगा. वहां भी सेट पर कई तरह की सावधानियां बरती जा रही हैं. सेट को बार-बार सैनिटाइज किया जा रहा है.

बता दें, प्रभुदेवा निर्देशित राधे इसी साल ईद के मौके पर रिलीज होनी है. फिल्म में सलमान खान के अलावा दिशा पटानी भी अहम रोल निभाती दिखेंगी. इससे पहले दोनों ने साथ में फिल्म भारत में काम किया था.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker