कमलनाथ सरकार के मंत्री प्रदीप जायसवाल ने बदला पाला, बोले अब मैं नई सरकार को समर्थन दूंगा

मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने आज राज्य के सीएम पद से इस्तीफा दे दिया है. इसके तत्काल बाद निर्दलीय MLA और कमलनाथ सरकार के मंत्री प्रदीप जायसवाल ने पाला बदल लिया है. प्रदीप जायसवाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, “जब तक कमलनाथ जी थे तब मेरा उनको समर्थन था, किन्तु अब मैं नई सरकार को समर्थन दूंगा.”

उल्लेखनीय है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद कमलनाथ को इस्तीफा देना पड़ा है, क्योंकि सिंधिया के साथ राज्य के 22 विधायकों ने कांग्रेस से बागी होकर अपने इस्तीफे दे दिए थे. निर्दलीय MLA और मंत्री प्रदीप जायसवाल ने कहा कि, “जब तक कमलनाथ जी थे तो मेरा उनको समर्थन था, किन्तु अब जो भी नई सरकार होगी उसे मेरा समर्थन रहेगा. कांग्रेस की लड़ाई और गुटबाजी से उनकी सरकार जा रही है. मेरी भाजपा नेताओं से चर्चा हुई है मैंने कहा है कि मेरा मान सम्मान जो यहां था वो वहां भी मिलना चाहिए.”

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कमलनाथ के इस्तीफे पर अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘मध्य प्रदेश में आज जनता की जीत हुई है। मेरा सदैव ये मानना रहा है कि राजनीति जनसेवा का माध्यम होना चाहिए, लेकिन प्रदेश सरकार इस रास्ते से भटक गई थी। सच्चाई की फिर विजय हुई है। सत्यमेवजयते।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker