आलिया भट्ट के जन्मदिन पर रणबीर कपूर ने उन्हें किया kiss, आलिया-रणबीर के साथ मलाइका-अर्जुन की फोटो भी हों रही है वायरल

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता रणवीर कपूर के बारे में तो आप सभी जानते ही है| इसके साथ ही आपको बता दें की बॉलीवुड में इस समय कई ऐसे लव बर्ड्स हैं जिनकी एक झलक पाने के लिए फैंस दीवाने रहते हैं. इसके साथ ही उनसे जुड़ी हर खबर, हर तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई रहती है. वहीं ऐसे ही दो कपल हैं आलिया-रणबीर और मलाइका-अर्जुन जिनकी रिलेशनशिप की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं.

रणबीर ने किया आलिया को किस
रविवार को आलिया भट्ट ने अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इसके अलावा उनके बर्थडे पर कई लोगों ने उन्हें विश भी किया और उनके दिन को स्पेशल बनाने की कोशिश की. परन्तु एक फोटो ऐसी साझा की गई जिसने सोशल मीडिया पर तहलका ही मचा दिया है . इसके साथ ही फोटो में आलिया और रणबीर की ऐसी केमिस्ट्री देखने को मिली कि फैंस उन पर फिदा हो गए . आपकी जानकारी के लिए बता दें, नताशा पूनावाला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए आलिया को उनके बर्थडे पर विश किया था. इसके साथ ही फोटो में आलिया-रणबीर और मलाइका-अर्जुन साथ में नजर आ रहे हैं. फोटो में एक तरफ रणबीर आलिया को किस कर रहे हैं वहीं अर्जुन मलाइका को किस कर रहे है . ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है.

रणबीर का दिखा नया अंदाज
आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसा कम ही बार देखने को मिलता है कि हमेशा शांत रहने वाले रणबीर कपूर अपने आप को इस अंदाज में एक्प्रेस करें. वही अर्जुन-मलाइका का रिश्ता लंबे समय से सुर्खियों में बना हुआ है. इसके अलावा दोनों एक दूसरे से प्यार भी करते हैं, इकरार भी करते हैं परन्तु शादी की तारीख का ऐलान नहीं करते हैं. वहीं खुद अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो सही समय आने पर मलाइका अरोड़ा से शादी कर लेंगे. अब यदि बात की जाये वर्क की तो, रणबीर-आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. वहीं दूसरी तरफ अर्जुन कपूर परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म संदीप और पिंकी फरार में दिखेंगे. वहीं उनकी फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है. वानहिं ऐसा फैसला कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते लिया गया है.

https://www.instagram.com/p/B9yMuqhH2jC/?utm_source=ig_embed

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker