नाली विवाद में हुआ डबल मर्डर, छोटे से झगड़े में हुई गोलीबारी

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के नई बस्ती गांव में डबल मर्डर की घटना से सनसनी फैल गई है. दरअसल विवाद नाली के पानी को लेकर था, जो हल्के-फुल्के झगड़े से शुरू हुआ और फिर गोलीबारी तक पहुंच गया. पूरे विवाद में एक महिला समेत दो की मौत हो गई जबकि एक घायल हुआ है.

गोलीबारी में घायल शख्स को दादरी पुलिस की ओर से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल शख्स की स्थिति नाजुक बनी हुई है. इस खूनी संघर्ष के बाद इलाके में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है. इलाके में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

पुरुषों के आने से खूनी हुआ संघर्ष

मामला ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के नई बस्ती गांव का है. पुलिस की मानें तो पूरा मामला नाली के पानी के विवाद को लेकर था जो पहले महिलाओं के हल्के-फुल्के झगड़े से शुरू हुआ था. लेकिन बाद में घर के पुरुषों के बीच में आने के बाद झगड़ा खूनी संघर्ष में बदल गया.

इस खूनी संघर्ष में रविंद्र और उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला प्रेम की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक शख्स ब्रह्म सिंह के हाथ में गोली लगी है जिसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने घटना पर जानकारी देते हुए बताया कि दूसरे पक्ष की ओर से गोली चलाने वाले व्यक्ति के सिर में भी चोट की बात सामने आई है. फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker